Khabarhaq

ऑफ सीजन ट्रेनिंग शुरू करने USA पहुंचे नीरज चोपड़ा, कहा- छोड़ो कल की बातें, कल की बात पुरानी

Advertisement

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा ऑफ सीजन ट्रेनिंग के लिए अमेरिका पहुंच गए हैं। जैवलिन थ्रो इवेंट में भारत के लिए टोक्यो ओलंपिक में इकलौता गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज ने अमेरिका पहुंचने के बाद अपने ट्रेनिंग ग्राउंड की फोटो शेयर करते हुए कहा कि छोड़ कल की बातें, कल की बात पुरानी। नीरज की नजर अब आगे आने वाले टूर्नामेंट्स पर है और वह उनके लिए पूरी तरह से तैयार रहना चाहते हैं। नीरज ने इस दौरान स्पोर्ट्स एथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) और एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एएफआई) को शुक्रिया कहा है।

नीरज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘एक नए टारगेट की तरफ बढ़ते हुए आ चुका हूं अमेरिका अपनी ऑफ सीजन ट्रेनिंग के लिए। इतने कम समय में जरूरी अप्रूवल्स के लिए साइ, डीजी सर, टॉप्स और एएफआई टीम और सभी सहयोगियों का शुक्रिया।’ नीरज को इस साल टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने के लिए मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवॉर्ड से भी नवाजा गया। 

2022 में नीरज को वर्ल्ड चैंपियनशिप, एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेना है। नीरज कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुके हैं। उनकी नजर इस बार वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल पर जरूर होगी। 

Source

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website