Khabarhaq

अपराध जांच शाखा पलवल ने जानलेवा हमला मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Advertisement

*अपराध जांच शाखा पलवल ने जानलेवा हमला मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार*

यूनुस अलवी 

पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी श्री लोकेंद्र सिंह आईपीएस के कुशल निर्देशन में जिला पुलिस लगातार विभिन्न अपराधों में लिप्त अपराधियों पर अंकुश लगा रही है। इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच पलवल टीम ने जानलेवा हमला मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

 

अपराध जांच शाखा पलवल प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद इलियास ने बताया कि जगविन्द्र पुत्र जयराज निवासी बहरौला ने थाना सदर पलवल मे अपने दी शिकायत में बताया कि उसके शोरब @ भोली पुत्र सुरेन्द्र @ गणेश निवासी बहरौला पर 3000/- रू0 थे, दिनांक 11 नवंबर 2022 को रुपए लौटाने के बारे में उसने शोरब से तगादा किया तो शोरब ने शाम को पैसे देने को कहा। जो शाम को समय करीब 6.30 PM. वह शोरब @ भोली के पास पैसे लेने जा रहा था तो रास्ते में शोरब @ भोली व उसके साथ विक्की पुत्र नफे, लखन @ भूरा पुत्र रवि राम, दीपक पुत्र धर्मेश @ लीलू, प्रविन्द्र पुत्र जीते वा अमन पुत्र जगत निवासीगण बहरौला आ गये और शोरब @ भोली ने कहा की आज तुझे पैसे देते है और इतना कहते ही उन्होंने उस पर चाकू से गर्दन, कमर, बाजू पर ताबड़तोड़ वार किए तथा लात वा घूसे मारे और उसे अधमरा छोड़ कर जान से मारने की धमकी देकर मौका से फरार हो गए। शिकायत के आधार पर थाना सदर पलवल में आईपीसी के संबंधित धाराओं के तहत अभियोग संख्या 361/2022 दर्ज की गई। अनुसंधान के दौरान पीड़ित जगविन्द्र की चोटों को डॉक्टर ने अपनी लिखित राय में प्राणघातक चोटे बताया जिसके आधार पर अभीयोग में धारा 307 आईपीसी जोड़ी गई।

 

प्रभारी सीआईए ने आगे बताया कि मामले में सहायक उप निरीक्षक मेहरचंद के नेतृत्व में जांच इकाई ने दिनांक 23 मई 2023 को *वारदात में शामिल आरोपी प्रविन्द्र उर्फ़ जीते पुत्र जितेंद्र निवासी बहरौला को गिरफ्तार किया* है जिसने पीड़ित के साथ लात घुसा से मारपीट कर वारदात में शामिल होने की बात को कबूल किया है। आरोपी को पेश अदालत कर 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था। रिमांड अवधि समाप्त होने उपरांत आज आरोपी को पेश अदालत किया जाएगा। वारदात में शामिल फरार अन्य आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website