Khabarhaq

तुष्टिकरण के चलते हमारे देश को जाति व धर्म में बाँटने का हुआ नुक़सान,  एक देश, एक क़ानून होना चाहिए- जेपी दलाल कृषि मंत्री

Advertisement

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किया UCC का समर्थन 

बोले, दुनिया के हर विकसित देश व मुस्लिम देशों में एक क़ानून 

तुष्टिकरण के चलते हमारे देश को जाति व धर्म में बाँटने का हुआ नुक़सान- जेपी 

एक देश, एक क़ानून होना चाहिए- जेपी दलाल 

राहुल गांधी की यात्रा को लेकर एक हुये हरियाणा के कांग्रेसियों पर हंसे जेपी दलाल

बोले, सब जानते हैं, इनके माईबाप के जाते ही ये फिर लडनें लगेंगे 

जलभराव से पीड़ित किसानों को लेकर जेपी दलाल की बड़ी चेतावनी

एक भी किसान जलभराव के चलते बिजाई नहीं कर पाया तो होगी सख़्त कार्यवाही 

जल निकासी ना करने वाले अधिकारियों को नौकरी का अधिकार नहीं 

लापरवाह अधिकारियों को सस्पेंड के साथ टरमिनेट भी किया जाएगा- जेपी

खबर हक

भिवानी 

 हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी ने समान नागरिक क़ानून का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि जल भराव से परेशान किसानों का समाधान ना करने वाले अधिकारियों को नौकरी करने का हक़ नहीं। वहीं राहुल की यात्रा को लेकर एक हुए कांग्रेसी नेताओं पर हंसी ज़ाहिर की। 

 बता दें कि हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएँ सुन रहे थे। इस दौरान कई नव निर्वाचित सरपंच व पार्षद उनसे मुलाक़ात करने आए। उन्होंने सभी को बधाई दी। वहीं समस्या लेकर आए लोगों की तुरंत संबंधित अधिकारियों को फ़ोन कर समाधान के निर्देश दिए। इसके बाद वो मीडिया से मुख़ातिब हुए और देश प्रदेश के मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी। 

. हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने समान नागरिकता क़ानून का भी समर्थन किया और इशारों ही इशारों में कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तुष्टिकरण के कारण देश को जाति व धर्म के नाम पर बाँटने की कोशिश की गई जिसका देश को ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि हर विकसित व मुस्लिम देशों में एक क़ानून है तो हमारे यहाँ भी एक देश एक क़ानून होना चाहिए। 

वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक हुये कांग्रेस नेताओं पर जेपी दलाल खूब हंसे। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि ये अपने माईबाप के जाते ही फिर लड़ने लगेंगे। वहीं कई ज़िलों में जल भराव की समस्या पर उन्होंने सख़्ती दिखाते हुए कहा कि किसी भी किसान को जल भराव के चलते बिजाई से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। उन्होंने साफ़ कहा कि कोई भी अधिकारी किसान की समस्या का हल नहीं करेगा तो उसे नौकरी करने का कोई अधिकार नहीं। ऐसे लापरवाह अधिकारियों को ना केवल सस्पेंड बल्कि टरमिनेट भी किया जाएगा। 

. इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष द्वारा विधानसभा सत्र का समय कम होने के आरोप पर पलटवार किया और कहा कि हमारे सीएम बहुत लिबरल हैं। विपक्ष जनहित के मुद्दों की बजाय सत्ता पाने में लगा हुआ है। 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website