Khabarhaq

अनुशासन के नाम पर नौ साल की बेटी को करंट लगाया

Advertisement

अनुशासन के नाम पर नौ साल की बेटी को करंट लगाया

कस्टम विभाग में इंस्पेक्टर है आरोपी पिता, बहन के घर आया हुआ है फरीदाबाद

बेटी किसी तरह पिता से बचकर थाने पहुंची और शिकायत दी, मामला दर्ज

ख़बर हक़

फरीदाबाद।
बेटी को अनुशासन में रखने के नाम पर एक कस्टम इंस्पेक्टर पिता ने रविवार को उसे करंट लगा दिया। बेटी किसी तरह पिता से बचकर थाने पहुंची और शिकायत दे दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक बिहार से फरीदाबाद के सेक्टर-30 में अपनी बहन के घर सपरिवार आए कस्टम अधिकारी ने शरारत करने पर नौ साल की बेटी को अनुशासन के नाम पर पीटा फिर करंट लगा दिया। थाना सेक्टर 31 प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र खत्री ने बताया कि सीतामढ़ी स्थित बैलाही गांव निवासी नीरज कुमार बिहार कस्टम विभाग में इंस्पेक्टर है। सिगरेट से जलाने और करंट लगाने के बाद लड़की किसी तरह भागकर थाने पहुंच गई और शिकायत दी।

लड़की ने कहा कि वह अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहती है। उसे सखी वन स्टॉप सेंटर में रखा गया। बाद में उसे मां के पास सेक्टर 30 स्थित घर पर भेज दिया गया। सोमवार को बयान दर्ज कराए जाएंगे।

लड़की के थाने पहुंचने के बाद फरीदाबाद चाइल्डलाइन की जिला को-ऑर्डिनेटर सुनीता देवी वहां पहुंचीं। उनकी मौजूदगी में बच्ची ने कहा कि पिता उसके साथ अक्सर गंदे शब्दों का प्रयोग करते हैं। पिता ने उसके बाएं पैर को जला रखा है। उसके पैर और मुंह पर चोट के निशान हैं।

आरोप है कि पिता ने जूता पहनकर बेटी के मुंह पर मारा। उसके निचले होंठ पर चोट के निशान हैं। बच्ची का कहना है वह पिता के साथ रहना नहीं चाहती। पिता ने उसे करंट लगाकर मारने का प्रयास किया। पुलिस ने कस्टम इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लड़की ने कहा कि पिता उसकी मां को भी प्रताड़ित करते हैं। उन्हें भी मारते हैं।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website