Khabarhaq

सकारात्मक खबरों को समर्पित आवाज द वॉयस के दो साल पूरे, मराठी भाषा में पांच वां संस्करण शुरू

Advertisement

सकारात्मक खबरों को समर्पित आवाज द वॉयस के दो साल पूरे, मराठी भाषा में पांच वां संस्करण शुरू

आवाज- द वॉयस के कुल 54 मिलियन हिट्स,

13.5 मिलियन यूनिक विजिटर्स

यूनुस अलवी 

नई दिल्ली

सकारात्मक खबरों के प्रचार-प्रसार के लिए शुरू की गई वेबसाइट आवाज द वॉयस के मंगलवार को दो साल पूरे हो गए. इसके साथ ही इसका पांच वां मराठी संस्करण शुरू भी हो गया.

आवाज- द वॉयस एक मात्र ऐसी वेबसाइट है जो विवादों को बढ़ाने की बजाए अपनी खबरों को समाधान के रूप में प्रस्तुत करता है. आवाज पांच भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, उर्दू, असमिया और मराठी में खबरें पेश करता है. इसकी शुरुआत 23 जनवरी, 2021 को हुई थी. तब यह तीन भाषाओं में एक साथ शुरू हुई थी. उस समय इसके हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू संस्करण थे. बाद में, आवाज- द वॉयस ने अपना असमिया संस्करण शुरू किया, जिसका दफ्तर गुवाहाटी में है. अपनी दूसरी सालगिरह पर 23 जनवरी, 2023 से आवाज- द वॉयस का पांचवां संस्करण मराठी में शुरू हुआ है, जिसका ब्यूरो ऑफिस पुणे, महाराष्ट्र में है.

पिछले दो साल में, आवाज- द वॉयस में 77,000 से अधिक न्यूज रिपोर्ट्स पब्लिश की गई हैं. भारत के अलावा दुनिया के कई देशों में आवाज- द वॉयस को पढ़ा जाता है. अब तक 54 मिलियन से अधिक हिट्स इसके सभी संस्करणों को मिल चुके हैं.

आवाज- द वॉयस की अंग्रेजी साइट को अभी तक 25 मिलियन, हिंदी को 21.5 मिलियन और उर्दू को 7.5 मिलियन हिट्स मिले हैं. कुल 54 मिलियन में से हमारे 13.5 मिलियन यूनिक विजिटर्स रहे हैं.

दुनिया में भारत के अलावा हमें अमेरिका, ब्रिटेन, यूएई और पाकिस्तान में खूब पढ़ा जाता है.

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website