Khabarhaq

सड़क हादसे में  सिंगार के 24 वर्षीय युवक की मौत , गांव और परिवार में मातम छाया

Advertisement

सड़क हादसे में  सिंगार के 24 वर्षीय युवक की मौत

– पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की

-गांव और परिवार में मातम छाया

 

 

Younus Alvi

नूंह

 

नूंह जिला के पुनहाना होडल रोड पर गांव सिंगार में एक खड़े युवक को मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की मौत से परिवार और गांव में मातम का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मांडी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल भेज दिया है। आरोपी चालक फरार है।

मृतक काशिफ खान के चाचा तारीफ ने बताया कि 24 वर्षीय मृतक आसिफ खान बीए फाइनल कर रहा है। शुक्रवार को वह अपने गांव सिंगार के बस अड्डे पर खड़ा हुआ था। अचानक पुनहाना की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक मोटरसाइकिल ने कासिफ खान को टक्कर मार दी। जो गंभीर रूप से घायल हो गया उसे तुरंत पुनहाना के सरकारी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तारीफ खान ने बताया कि कासिम और इसकी एक बहन को उसके ताऊ हबीब ने गोद लिया हुआ है। हबीब के भाई हमीद के 4 लड़के और 3 लड़कियां हैं जिनमें से हमीद ने अपने बड़े भाई हबीब को एक लड़का कासिफ खान और एक लड़की को गोद दी हुई है। कासिफ एक होनहार लड़का था। कासिफ की मौत के बाद पूरे परिवार और मांग में मातम का माहौल हे।

बिछोर थाना प्रभारी रतन लाल ने फोन परबताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है शव का पोस्टमार्टम करा कर जल्द ही परिजनों को सौंप दिया जाएगा आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website