Khabarhaq

कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान से प्रभावित एक दर्जन प्रमुख लोगो ने थामा कांग्रेस का दामन 

Advertisement

नूंह शहर में कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, दर्जनों ने थामा कांग्रेस का दामन

 

Younus Alvi

Mewat

हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद कांग्रेस का प्रदेश में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान भी सफल हो रहा है। रविवार को नूंह में कांग्रेस विधायक व प्रदेश कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में दर्जनों नए लोगों को पार्टी

में शामिल कराया। वैश्य समाज के मुख्य लोगों में एक संदीप उर्फ बाॅबी भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

 

विधायक आफताब अहमद ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाबूपुर, उजीना के बाद नूंह शहर में भी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को ऐतिहासिक सफलता मिल रही है, लोग भाजपा व उनके नेताओं के असली चाल, चेहरा और चरित्र को जान चुके हैं, नफरत की राजनीति को खत्म कर अब हाथ से हाथ जोड़कर जनता देश हित में खडे हो रहे हैं।

 

इन लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन:

संदीप उर्फ बाॅबी, शब्बीर वार्ड 4 नूंह, सद्दाम वार्ड नम्बर 2 नूंह, मुस्तफा वार्ड 2 नूंह, मकसूद निजामपुर, आकिल वार्ड 4 नूंह, अबुजर फिरोजपुर नमक, असलम सलम्बा, यूसुफ ऊंटका, जैद वार्ड 6 नूंह, अनसार वार्ड 1 नूंह, मुन्तजिर खेड़ा, सौकीन नूंह आदि।

 

 

विधायक आफताब अहमद ने भाजपा जजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार नूंह में विकास की दो ईंट लगाना तो दूर बल्कि शहर का कूड़ा व गंदगी साफ करने में भी फैल हैं। महीनों जलभराव की स्थिती रही, डीसी एडीसी व चंडीगढ में जलभराव के समाधान के लिए कहना पढता है।

नूंह को स्मार्ट सिटी बनाया चाहिए था लेकिन भाजपा जजपा सरकार ने इसे गंदगी का शहर बनाने की कोशिश की है। कांग्रेस ने सैक्टर बनाने की शुरुआत की लेकिन 9 साल बाद भी भाजपा ने कोई काम उस सिलसिले में नहीं किया।

विधायक आफताब अहमद ने आरोप लगाया कि

ड्राइविंग ट्रेनिंग स्कूल, केन्द्रीय विद्यालय, मेवात कैनाल, रेल परियोजना, एम डी यू रीजनल सेंटर जैसे कामों को भाजपा जजपा ने रोक दिया है। जबकि कांग्रेस ने नूंह को जिला बनाने से लेकर इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, महिला कालेज, स्कूल, आईटीआई, बहु तकनीकी संस्थान, मौलाना आजाद विश्व विद्यालय का सैटेलाइट कैम्पस, राजीव गांधी पेयजल योजना, सडकों का जाल, लघु सचिवालय, पुलिस लाइन, सहित काफी कुछ दिया था।

 

 

विधायक आफताब अहमद ने विपक्षी भाजपाई को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि जिन लोगों ने भाजपा से चुनाव लड़ा था आज वो कहां है, उनकी सरकार है, लेकिन वो इलाके को कुछ मांगने के बजाय सरकार से अपने लिए रोजगार मांग रहें हैं।

 

आफताब अहमद ने प्रदेश सरकार पर मेवात की शिक्षा को खराब करने का भी आरोप जडते हुए कहा कि मेवात माडल स्कूल कुछ अच्छा काम कर रहे थे सरकार ने उनको भी छीन लिया और शिक्षा विभाग को सौंप दिए, वो शिक्षा विभाग जो खुद अपने स्कूल में गुणवत्ता तो दूर शिक्षक तक मुहैय्या नहीं करा पाया।

 

विधायक ने जिला शिक्षा अधिकारी, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी, खंड शिक्षा अधिकारी व अन्य नूंह अधिकारियों के जेल जाने पर कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और इस सरकार में महंगाई, बेरोजगारी के साथ साथ भ्रष्टाचार का विश्व रिकॉर्ड बन गया है।

 

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कही सरकार द्वारा फसल पिट रही है, कहीं छात्र पिट रहे हैं, कहीं कर्मचारी पिट रहे हैं, कहीं अग्निवीर लाकर युवाओं के सपने पिट गए, कहीं किसान पिट गए, दरअसल ये सरकार हरियाणा के हितों को नुकसान पहुंचा रही है लेकिन अब बारी है वोट की चोट से भाजपा जजपा और इनके उम्मीदवारों को पीटना है।

 

विधायक आफताब अहमद ने मेवात क्षेत्र में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से फसलों के नुकसान की भरपाई के लिए सरकार से मांग करते हुए कहा कि जल्द विशेष गिरदावरी कराकर मुआवजा देने को कहा है।

 

इस दौरान पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद के साथ शरीफ अड़बर पीसीसी सदस्य,

लाला लक्ष्मण, लाला हरि किशन, बोबी सर्राफ, मेम्बर राजू, मदन तंवर, हाजी नसरू, आसिफ चंदैनी, हाजी अब्दुल लतीफ, इखलास, नरेश शर्मा, नीरू, पंडित प्रभात, याकूब कुरैशी, मुबीन, संजय मक्कड़, हाजी इल्यास, कैलाश बघेल, इकबाल कुरैशी, ईनाम कुरैशी, जक्खू प्रधान, फकरु कुरैशी, नवाब, रवि मक्कड़, डॉ साहिल व अन्य कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website