Khabarhaq

पुलिस लाइन पलवल में पुलिस कर्मचारी एवं उनके आश्रितों के स्वास्थ्य हेतु मेडिकल कैंप का किया गया आयोजन*

Advertisement

*पुलिस लाइन पलवल में पुलिस कर्मचारी एवं उनके आश्रितों के स्वास्थ्य हेतु मेडिकल कैंप का किया गया आयोजन*

 

*पुलिस कर्मी स्वस्थ होंगे तभी वे अपनी ड्यूटी का बेहतर निर्वहन कर सकेंगे- पुलिस अधीक्षक पलवल।*

यूनुस अलवी

पलवल:

पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक पलवल श्री लोकेंद्र सिंह आईपीएस के मार्गदर्शन में आज जिला पुलिस लाइन पलवल में पुलिस मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया ताकि पुलिस कर्मियों/अधिकारियों एवं उनके परिवार का स्वास्थ्य सही रहे और पुलिस कर्मी तनाव मुक्त रहे।

 

वे लफेयर इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि ACCORD अस्पताल फरीदाबाद के तत्वाधान में पुलिस लाइन में पुलिस मेडिकल कैम्प लगाया गया। जिसमें न्यूरो, महिला रोग, फिजीशियन, एवं हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर्स ने पुलिस कर्मियों और उनके परिवार के स्वास्थ्य की जांच की और चिकित्सा पद्दति के अनुसार दवाइयां भी दी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह के कुशल मार्गदर्शन में यह कैम्प लगाया गया है। उनका मानना है कि पुलिस कर्मी स्वस्थ होंगे तभी और बेहतर कार्य करेंगे।साथ ही पुलिस की व्यस्त कार्यप्रणाली के कारण वो ज्यादतर काम मे व्यस्त रहते है उनके स्वास्थ्य के जांच हो सके इसलिए आज ये मेडिकल केम्प लगाया गया है।

आयोजित मेडिकल कैंप में 150 से अधिक पुलिसकर्मी एवं उनके आश्रितों ने अपना मेडिकल चेकअप कराया। इस दौरान अकॉर्ड हॉस्पिटल फरीदाबाद की तरफ से सभी विशेषज्ञ डॉक्टर, मार्केटिंग मैनेजर रविंद्र कुमार एवं पलवल पुलिस विभाग के फार्मेसी ऑफिसर कृष्ण कुमार हाजिर रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website