Khabarhaq

महाराष्ट्र के नागपुर से पुणे जा रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 26 लोगों की मौत और 8 अन्य घायल

Advertisement

महाराष्ट्र के नागपुर से पुणे जा रही एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 26 लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए। घटना बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे की है। बस 32 यात्रियों को ले जा रही थी। घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में भेजा गया है

 

बस चालक का कहना है कि टायर फटने के कारण नियंत्रण बिगड़ा जिसके बाद डीजल टैंक फूटा और आग लग गई।

SP सुनील कडासने ने बताया की आज सुबह करीब 1 बजकर 35 मिनिट पर समृद्धि हाईवे पर बस एक पोल से टकराने के बाद ब्रिज से टकराई। इस कारण बस का डीजल टैंक फट गया और आग लग गई। बस से केवल 7-8 लोग बाहर निकल पाए। इस घटना में 25 लोगों की मृत्यु हो गई। मृत्यु का मुख्य कारण आग है। इस हादसे में मरने वालों में 3 बच्चे और अन्य वयस्क हैं। हम शवों की पहचान कर उन्हें उनके परिजनों को सौंपने की कार्रवाई कर रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में हुए सड़क हादसे को हृदयविदारक बताया है। उन्होंने कहा दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं इस भीषण हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के साथ हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर बस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 5/5 लाख रुपए की आर्थिक राशि देने की घोषणा की है।

 

वही बस मालिक वीरेंद्र डारना का कहना है की यह हमारे परिवार की बस है जिसे 2020 में ली थी। यह बस पूरी तरह से नई है जिसके दस्तावेज पूरी तरह से ठीक हैं। बस के चालक के पास भी अच्छा अनुभव है। चालक के अनुसार बस का टायर फटने से बस डिवाइडर पर चढ़ गई और अत्यंत ज्वलनशील पदार्थों ने आग पकड़ ली। हमारी सूची के मुताबिक बस में करीब 27 यात्री थे:

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website