Khabarhaq

मोनू मानेसर की जमानत अर्जी पर फैसला आज

Advertisement

 

मोनू मानेसर की जमानत अर्जी पर फैसला आज

 

नूंह हिंसा के बाद की थी भड़काऊ पोस्ट

 

 

 

 

यूनुस अलवी मेवात:

 

राजस्थान के घाटमीका निवासी नासिर जुनेद की हत्या और पटौदी फायरिंग मामले के आरोपी मोनू मानेसर के खिलाफ नूंह पुलिस द्वारा दर्ज किए गए भड़काऊ पोस्ट मामले में 16 अक्तूबर को जमानत पर फैसला होगा। मोनू मानेसर के वकील एलएन पाराशर द्वारा नूंह कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की गई है। सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में मोनू को नूंह पुलिस ने 12 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

जानकारी के अनुसार मोनू मानेसर को जब नूंह पुलिस ने गिरफ्तार किया था, तब राजस्थान पुलिस ने उसे नासिर जुनेद हत्या मामले में प्रोड्कोशन वारंट पर सौंपने को अर्जी लगाई थी, जिसके बाद राजस्थान पुलिस को अदालत ने उसे सौंप दिया था। वह तभी से अजमेर जेल में बंद था। मोनू मानेसर के खिलाफ पटोदी में दर्ज हत्या के प्रयास मामले में गुरुग्राम की पटौदी थाने की पुलिस उसे राजस्थान से प्रोफेशन लाई थी। पटौदी पुलिस ने चार दिन के रिमांड के बाद मोनू को अदालत में पेश किया था। जहा अदालत ने उसे भोंडसी जेल भेज दिया था। रिमांड के दौरान पटोदी पुलिस ने मोनू मानेसर की निशानदेई पर उनके पास से बुलेटप्रूफ गाड़ी और राइफल बरामद की हैं।

आपको बता दे कि बहुत ही चर्चित राजस्थान के घटमीका गांव निवासी नासिर जुनेद की उनकी ही बोलेरो कार में जलाकर हरियाणा के भिवानी इलाका में हत्या कर दी थी। पुलिस इस मामले में अब तक कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

आप को बता दे की 31 जुलाई को सोभा यात्रा के दौरान नूंह में हिंसा हो गई थी। जिसमे दो होम गार्ड सहित 6 लोगो को मौत हो गई थी। जिसके बाद नूंह और आसपास के इलाके में हिंसा भड़क गई थी। इस हिंसा को भड़काने का मोनू मानेसर, बिट्टू बजरंगी, विधायक मामन खान पर भी लगा था। पुलिस ने इस मामले में 60 एफआईआर दर्ज कर करीब 356 लोगो को गिरफतार किया था। नूंह हिंसा के बाद दुबारा निकाली गई शोभा यात्रा के दौरान मोनी मानेसर ने एक और भड़काऊ पोस्ट सोसल मीडिया पर डाली थी, इसी मामले में नूंह पुलिस ने मोनू मानेसर को गिरफ्तार किया

था।

 

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website