Khabarhaq

तीन दिन बाद दस साल का बच्चा तालाब में मृत मिला

Advertisement

 

तीन दिन बाद दस साल का बच्चा तालाब में मृत मिला

 

पुलिस जांच में जुटी

 

यूनुस अलवी मेवात:

 

पुन्हाना नगरपालिका के बास दल्ला गांव में एक 10 वर्षीय बच्चे का शव गांव के ही तालाब में मृतक मिला। बच्चा मानसिक रुप से कमजोर यानी मंदबुद्धि था जो पिछले तीन दिनों से गुमशुदा था। परिजनों की शिकायत पर सिटी चौकी में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। शव मिलने की सूचना पर सिटी चौकी पुलिस मौके पर पंहुची और कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक बास दल्ला गांव निवासी दस वर्षीय फैजान पुत्र मुस्तकीम पिछले तीन दिन से अचानक से कहीं गायब हो गया। शुक्रवार को सुबह गुमशुदा बच्चे फैजान का शव गांव के ही जोहड में मिला। शव मिलने की सूचना पर मौके पर काफी ग्रामीण एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पंहुचकर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी। मृतक बच्चा मानसिक रुप से कमजोर था।

सिटी चौकी पुनहाना प्रभारी ने बताया की बच्चे की गुमशुदी का मामला पहले ही दर्ज था। परिजनो ने भी इसे इत्तिफाकन मौत करार दिया है। परिजनो का किसी पर कोई शक नहीं है बल्कि परिजनों ने खुद माना की उनका बच्चा मंदबुद्धि था वह खुद तालाब में गिर गया होगा, जिससे उसकी मौत हुई है। उनका कहना हैं की शव को परिजनो को सौंप दिया ग

या है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website