Khabarhaq

ईडी और अन्य संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग के खिलाफ हरियाणा कांग्रेस का जबरदस्त रोष प्रदर्शन

Advertisement

ईडी और अन्य संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग के खिलाफ हरियाणा कांग्रेस का जबरदस्त रोष प्रदर्शन

-चौधरी उदयभान के नेतृत्व में सड़कों पर उतरे कांग्रेसजन

-राजनीतिक द्वेष के चलते सोनिया गांधी और राहुल गांधी को परेशान कर रही है मोदी सरकार- उदयभान

-सड़क से लेकर संसद तक सरकार के नापाक इरादों को एक्सपोज करेगी कांग्रेस- उदयभान

-झूठे मुकदमे और सरकार की तानाशाही से नहीं डरने वाली कांग्रेस- उदयभान

 

ख़बरहक़

 चंडीगढ़, 13 जून 2022

राजनीतिक द्वेष और विपक्ष की आवाज को कुचलने की मंशा से मोदी सरकार ईडी व अन्य संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। यह कहना है हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान का। उनके नेतृत्व में आज कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी को झूठे मुकदमे दर्ज करके परेशान किया जा रहा है। जबकि सच यह है कि मोदी सरकार विपक्ष से बुरी तरह घबरा गई है। इसलिए अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए कांग्रेस नेताओं को निशाने पर लिया जा रहा है। इसी के खिलाफ आज पूरे देश में कांग्रेस ने रोष प्रदर्शन किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसजन सरकार की तानाशाही से डरने वाले नहीं हैं। सड़क से लेकर संसद तक मोदी सरकार के नापाक इरादों को एक्सपोज किया जाएगा।

चौधरी उदयभान की अगवानी में पहले से घोषित कार्यक्रम के तहत कांग्रेस ने चंडीगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय से प्रवर्तन निदेशालय तक रोष मार्च का आयोजन किया। लेकिन रास्ते में पुलिस ने उन्हें रोक कर हिरासत में ले लिया। चौधरी उदयभान ने इसे बौखलाहट में की गई कार्रवाई करार दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्यवाही से पहले भाजपा को कांग्रेस के इतिहास को जान लेना चाहिए। यह वो पार्टी है जो अंग्रेजों के अत्याचार के सामने भी नहीं झुकी। इसलिए मोदी सरकार की क्रूरता का भी कांग्रेस करारा जवाब देगी।

रोष प्रदर्शन में कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा, जय प्रकाश, पार्टी विधायक रघुबीर कादयान, जगबीर मलिक, गीता भुक्कल, आफताब अहमद, राव दान सिंह, शैली चौधरी, बलबीर वाल्मीकि, मेवा सिंह, बीएल सैनी,प्रदीप चौधरी, वरुण मुलाना, इंदुराज नरवाल, पूर्व विधायक लहरी सिंह, सुभाष चौधरी, नरेश सेलवाल, सुल्तान जड़ौला, रामकिशन फौजी, धर्मपाल सांगवान, परमिंदर सिंह ढुल, अकरम खान, ललित नागर, एमएल रंगा, सुखबीर फरमाना, सुधा भारद्वाज, रणधीर सिंह, डॉ. पूनम चौहान, प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह, चांदवीर हुड्डा, बलराम दांगी, लखन सिंगला, बृजपाल छप्पर,जाकिर हुसैन समेत कई नेता भी प्रदर्शन में शामिल हुए।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website