Khabarhaq

जिला पुलिस पलवल ने अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को चोरी शुदा बाइक के साथ किया गिरफ्तार

Advertisement

जिला पुलिस पलवल ने अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को चोरी शुदा बाइक के साथ किया गिरफ्तार*

पलवल। वाहन चोरी निरोधक दस्ता हथीन ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार

दूसरे मामले में बस स्टैंड चौकी पुलिस ने एक आरोपी को चोरी शुदा बाइक सहित किया गिरफ्तार।

यूनुस अलवी

पलवल ;

पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक महोदय पलवल श्री राजेश दुग्गल आईपीएस द्वारा जिला पुलिस को वाहन चोरों पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं,निर्देशों की पालना के तहत पलवल पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चोरी हुई बाइक मामलों मे दो आरोपीयो को चोरी शुदा बाइक के साथ अलग -अलग जगह से गिरफ्तार किया है।

पहले मामले की जानकारी देते हुए एवीटी हथीन प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि गत दिनांक 09 फ़रवरी 2023 स्टॉफ मे तैनात सहायक उप निरीक्षक सतपाल अपनी टीम के साथ को पडताल क्राईम धीरनकी मोड हथीन पर मौजूद था की मुखबर खास ने मुलाकी होकर सूचना दी की एक युवक जो चौरी शुदा मोटरसाईकल रखता है और वारदात करता है जिसने आज भी अपने पास एक मोटरसाईकल मार्को TVS अपाचे रंग सफेद लें रखी है जिस पर कोई न0 नहीं लिखा है A/F है और उसको बेचने के चक्कर में घुम रहा है जो अभी गुराकसर गाव वाले रास्ते से होता हुआ स्थान पलवल कि और आयेगा। जो सूचना को सच्ची मानकर मुख्बर द्वारा बताई जगह जयन्ती मोड हथीन पर जाकर आने जाने वाले व्हीकलो पर गहनता से नजर रखी तो करीब 20/25 मिनट बाद गुराकसर कि तरफ से एक मोटरसाईकल आती दिखाई दी जो साथी मुलाजमानों कि मदद से पास आने पर बाईक को रोक कर चैक किया तो मोटरसाईकल सवार लड़के से नाम पता पूछा तो उस लड़के ने अपना नाम *तालीम पुत्र सल्लम निवासी चैवेनिया मौहल्ला उटावड़ थाना उटावड़ जिला पलवल* बतलाया मोटर साईकल को चैक किया तो TVS अपाचे रंग सफेद मिला व इंजन न० AE9KN2000533 चैचिस न0,MD634AE91N2K90713 मिला जिस बारे कागजात मांगे तो पेश नहीं किये जिसको आनलाईल चैक कराने पर उपरोक्त मोटरसाईकल के सम्बंध में मु० न० 8 दिनांक 6-1-2023 धारा 379, IPC इस्टजोन सैं0 53 गुरुग्राम दर्ज मिला है जो चोरी बाईक अपाचे उपरोक्त को बतौर वजह सबूत बजरिया फर्द कब्जा पुलिस में लिया जो आरोपी तालिम उपरोक्त ने चौरी सुदा बाईक मार्का अपाचे को अपने पास रखकर सरे दस्त सूरत जुर्म और धारा 411 IPC का किया है जो आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत थाना हथीन मे मुकदमा दर्ज किया गया जो आज पेश अदालत किया जा रहा है।

दूसरे मामले की जानकारी देते हुए बस स्टैंड चौकी प्रभारी उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि दिनांक 09.02.2023 को प्रवीन पुत्र भरत सिंह निवासी गांव बडोली ने हाजिर चौकी आकर एक दरखास्त दी जिसमे बताया कि कल दिनांक 08.02.2023 को मैं अपने घर से अपनी DUTY पर BLUE DIMAND पर पहुंचा वहां जाकर मैं अपने काम मे व्यस्त हो गया और वहां से मेरी मोटरसाईकिल चोरी हो गई है जिसका REG. NO. HR30G9726, INGEN NO. HA10EA99630449, CHASSIS NO. MBLHA10E 99616348 है जिसका माडल नंबर 2009 हैं। और HERO कम्पनी की है। जो उपरोक्त मामले में संबंधित धाराओं के तहत थाना शहर पलवल में अभियोग दर्ज किया गया जो तफ्तीश के दौरान दिनाक 9-2-2023 को ही चोरी हुई मोटर साइकिल नम्बर HR30G9726 सहित *आरोपी सचिन उर्फ़ सागर पुत्र शीशपाल निवाशी कैलाश नगर वार्ड नम्बर 2/4 थाना कैंप जिला पलवल* को उपरोक्त चोरी की बाइक सहित नियम अनुसार गिरफ्तार किया गया। जो आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website