Khabarhaq

जेजेपी युवा मेवात टीम ने केक काट,पौधारोपण व फल वितरण कर मनाया उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का जन्मदिन

Advertisement

जेजेपी युवा मेवात टीम ने केक काट,पौधारोपण व फल वितरण कर मनाया उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का जन्मदिन*

 

*उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला युवाओं के है सच्चे हितैषी:युवा टीम*

ख़बर हक़

मेवात

जननायक जनता पार्टी द्वारा सोमवार जेजेपी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी के जन्म दिवस जिला कार्यालय नूंह पर बडी धूमधाम से मनाया गया। प्रदेश युवा उपाध्यक्ष नासिर हुसैन व जेजेपी युवा जिलाध्यक्ष वसीम अहमद सरपंच ने युवा पदाधिकारी व कार्यकर्तागण के साथ मिलकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी के जन्मदिवस पर केक काटकर सभी मौजूद लोगों को खिलाया।

उसके बाद अपनी युवा टीम के साथ उन्होंने पौधरोपण भी किया।इसके उपरांत युवा इकाई ने जिला कार्यालय के साथ साथ अस्पताल व सार्वजनिक स्थानों पर जाकर लोगों को फल वितरण कर जन्मदिवस पर अपनी खुशी जाहिर की ।युवा जिलाध्यक्ष वसीम अहमद ने बताया कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का 35 वां जन्मदिन है। जो कार्य उपमुख्यमंत्री ने प्राइवेट सेक्टर नौकरी में 75 प्रतिशत आरक्षण देकर हरियाणा के युवाओं के लिए किया है।

हरियाणा के इतिहास में आज तक किसी भी राजनीतिक दल में ऐसी हिम्मत किसी भी नेता में न थी और ना दिखाई। सही मायने में अगर कोई हरियाणा में युवाओं का सच्चा साथी है और युवाओं के कल्याण और उत्थान के बारे में सही और बढ़िया सोच रखता है तो वह जननायक ताऊ देवीलाल का दूसरा रूप युवा देवीलाल यानी उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला है।जेजेपी प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन ने बताया कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के जन्मदिन की खुशी मनाते हुए नूंह युवा टीम ने उनकी लंबी आयु की कामना की। प्रदेश युवा उपाध्यक्ष नासिर हुसैन व युवा जिला अध्यक्ष वसीम अहमद के साथ युवा प्रदेश सचिव मुनफेद खान आजाद, भूदर, आफताब अहमद इत्यादि अनेक युवा साथी मौजूद रहे।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website