Khabarhaq

बारात के साथ मारपीट कई बाराती घायल

Advertisement

बारात के साथ मारपीट कई बाराती घायल

फोटो-मारपीट से घायल एक बाराती

 

ख़बर हक

पिनगवां

स्थानीय थाने के गांव लाहाबास में मंगलवार को राजस्थान से आई बारात के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट में कई बारातियों के घायल होने की सूचना है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने कोई मामला तो दर्ज नहीं किया लेकिन मारपीट करने वाले आरोपियों के ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

जानकारी के अनुसार लाहाबास गांव निवासी जफरू की दो लड़कियों की शादी थी। जिसमें एक बारात नगर से और दूसरी फिरोजपुर झिरका से आई हुई थी। फिरोजपुर झिरका से आई बारात खाना खा रही थी जबकि नगर से बारात करीब तीन बजे गांव लाहाबास पहुंची थी। जब बारात डीजे के साथ बारात गांव की सड़क पर चल रही थी अचानक ही गांव के लोगों और बारातियांे में किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हो गई। बात इतनी बढ़ी गई गांव के कुछ लोगों ने बारातियों पर लाठी डंडे और पत्थरों से हमला कर दिया। जिसमें कई बाराती घायल हो गए। घायलों को मांडीखेड़ा के अल-आफिया अस्पताल में दाखिला कराया गया है।

बारात के साथ मारपीट करने की सूचना मिलने के बाद पिनगवां थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उसके बाद मारपीट करने के आरोपी गांव से फरार हो गए हैं। पिनगवां थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत मिल गई है। मामला दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website