Khabarhaq

उद्घोषित आरोपी याकूब निवासी नई की संपत्ति हुई कुर्क -थाना पुन्हाना के एक मुकदमे में वर्ष 2010 से फरार चल रहा है याकूब -अन्य मुकदमों में फरार चल रहे पी0ओ0 और बेल जम्पर आरोपियों की भी संपत्ति जल्द होगी कुर्क

Advertisement

उद्घोषित आरोपी याकूब निवासी नई की संपत्ति हुई कुर्क

-थाना पुन्हाना के एक मुकदमे में वर्ष 2010 से फरार चल रहा है याकूब

-अन्य मुकदमों में फरार चल रहे पी0ओ0 और बेल जम्पर आरोपियों की भी संपत्ति जल्द होगी कुर्क

 

Younus Alvi

Mewat

नूंह पुलिस जिला भर में उद्घोषित अपराधियों (पी0ओ0) व जमानत तर्क (बेल जम्पर) अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जहां विशेष अभियान चलाया हुआ है वहीं पुलिस द्वारा कानूनी प्रक्रिया के तहत अब उनकी संपत्ति को कुर्क किया जा रहा है। इसी पहल में थाना पुन्हाना के मुकदमा नं0 220/1999 में वर्ष 2010 से फरार चल रहे उद्घोषित अपराधी याकूब पुत्र नवाब निवासी नई जिला नूंह की 08 मरला जमीन जिसका बाजार भाव करीब एक लाख रुपये है को नियमानुसार अटैच करके अदालत के आदेशानुसार कुर्क किया गया है।

नूंह पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने पी0ओ0 और बेल जम्पर आरोपियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि या तो वो खुद ही पुलिस के सम्मुख आकर आत्म-समर्पण कर दे अन्यथा उनकी संपत्ति को नीलाम किया जायेगा। उन्होंने बताया कि अभी नई गांव के उद्घोषित अपराधी याकूब की संपत्ति को नीलाम किया गया है। एसपी ने बताया कि अन्य पी0ओ0 व बेल जम्पर आरोपियों की संपत्ति को कुर्क करने के संबंध में उपायुक्त नूंह को पत्र भेजकर ऐसे आरोपियों की संपत्ति का विवरण मांगा है। उन्होने बताया कि उपायुक्त नूंह ने कहा है कि जल्द ही पी0ओ0 व बेल जम्परों की संपत्ति की सूची पुलिस को उपलब्ध करवा दी जायेगी। एसपी का कहना है कि जैसे ही आरोपियों की संपति की सूची उपलब्ध होगी उसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी कर आत्म-समर्पण ना करने वाले पी0ओ0 व बेल जम्परों की संपत्ति को भी कुर्क कराया जायेगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website