Khabarhaq

डेढ लाख व बुलेट की मांग पूरी नहीं हुई को विवाहिता को फोन पर दिया तीन तलाक

Advertisement

डेढ लाख व बुलेट की मांग पूरी नहीं हुई को विवाहिता को फोन पर दिया तीन तलाक

 

खबर हक़

पुन्हाना,

दहेज में डेढ़ लाख रुपये व बुलेट मोटरसाइकिल की मांग पूर ना होने पर एक विवाहिता को तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर पति सहित ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीडिता ने पुन्हाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी मार्च 2021 में मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार साहिब पुत्र गफुर निवासी गुरनावट थाना सदर तावडू के साथ संपन्न हुई थी। शादी में उसके परिजनों ने अपनी हैसियत के अधिक दान दहेज दिया लेकिन उसके सुसराल पक्ष के लोग शादी में दिए दहेज से खुश नहीं थे। शादी के दिन से उसके सुसराल पक्ष के लोग डेढ़ लाख रुपये व एक बुलेट मोटरसाइकिल की मांग करने लगे। पीडिता ने बताया कि जब उसने अपने पति व सास ससुर को समझाया की उसका पिता गरीब व्यक्ति है। वो आपकी मांगों को पूरा करने में असमर्थ है तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। पीडिता ने शिकायत में बताया कि जब वो अपने पिता के घर पर रहने लगी तो उसके पति ने फोन कर उसे तीन तलाक देकर उसे निकाह से आजाद कर दिया।

पुन्हाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति साहिब, खत्ती, गफूर, साहिना, बानो निवासियान गुरनावट तावडू व खुर्शीद निवासी सिंगार थाना बिछोर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी

है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website