Khabarhaq

• साइबर आरोपियों ने रिमांड के दौरान खोले बड़े राज • रिमांड के दौरान एक लाख 40 हजार रूपये और सेना के फर्जी पहचान पत्र व अन्य कागजात बरामद • 9 दिन का रिमांड पूरा होने पर आरोपियों को भेजा जेल

Advertisement

• साइबर आरोपियों ने रिमांड के दौरान खोले बड़े राज

• रिमांड के दौरान एक लाख 40 हजार रूपये और सेना के फर्जी पहचान पत्र व अन्य कागजात बरामद

• 9 दिन का रिमांड पूरा होने पर आरोपियों को भेजा जेल

 

फोटो आरोपियों को अदालत द्वारा भेज लेने से पहले पुलिस की हिरासत में

 

Younus Alvi 

Punhana/Mewat

गत 28 अप्रैल को एक ऑपरेशन अभियान के तहत पुन्हाना अपराध शाखा पुलिस ने गिरफ्तार किए सात आरोपियों को आज पुन्हाना अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने सभी को जेल भेज दिया है। आरोपियों ने रिमांड के दौरान जहां काफी राज खोले हैं वहीं आरोपियों की निषानदयी पर पुलिस एक लाख 40 हजार रूपये और सेना के फर्जी पहचान पत्र, पैन कार्ड, आधार कार्ड व अन्य कागजात बरामद किए है। पुलिस ने अदालत से 9 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताष की थी।

पुन्हाना अपराध शाखा जांच अधिकारी धर्मेंद्र ने बताया कि मेवात पुलिस द्वारा 27/28 अप्रैल की रात्री साइबर ठगों के खिलाफ किए गए ऑपरेशन में जहां करीब 66 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिनमें से 9 आरोपियों को पुन्हाना अपराध षाखा पुलिस ने पकड़ा था। उन्होने बताया पकडे गए आरोपियों में जुनेद, अब्बास, अषफाक, आफताब, जुबेर और साहिल सहित कुल सात आरोपी थे। आरोपियों को पहले 6 दिन फिर तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। उन्होने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपियों की निषानदेयी पर एक लाख चालीस हजार रूपये नगद, सेना के जाली पहचान पत्र, आदि बरामद किए है। उनका कहना है कि आरोपियों ने काफी इलाकों में इन वारदातों को अंजाम दिया है। जिनके बारे में सम्बंधित थाना पुलिस को सूचित कर दिया गया है। उन्होने बताया कि इसके अलावा रिमांड के दौरान आरोपियों ने कई बड़े राज भी खोले है। जिनको मीडिया में सांझा नही किया जा सकता है। जल्द ही उन खुलासों पर कार्रवाई कर साइबर क्राइम के नेटवर्क को जड़ से खत्म किया जाएगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website