Khabarhaq

मेवात सड़क हादसा :- कार की टक्कर से पिता व दो पुत्रियों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर, भाई का पैर टूटा

Advertisement

कार की टक्कर से पिता व दो पुत्रियों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर, भाई का पैर टूटा

 

यूनुस अलवी

पुनहाना/नूंह

नूंह जिला के पुन्हाना – शिकरावा रोड पर गोविंसपुर गांव के पास सडक़ पर सवारी के इंतजार में खडे पति-पत्नी व उनकी दो पुत्रियों व एक अन्य युवक में तेज रफ्तार ने टक्कर मार दी। जिससे पिता और दो पुत्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है और एक अन्य युवक का पैर टूट गया। हादसा इतना भयंकर था की कार लोगो को टक्कर मारने के बाद एक बिजली के खंबे से जा टकराई और चालक मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खंड के गांव गुलालता निवासी शहजाद अपनी पत्नी अमता, पुत्री सहरीन (छह वर्षीय) व पुत्री जारा (छह माह) के साथ अपने चचेरे भाई सलमान के साथ शनिवार को सिंगार गांव में एक शादी में शिरकत करने गए थे। रात को करीब सात – आठ बजे वापसी के दौरान शिकरावा रोड पर गोविंसपुर गांव के पास सडक़ पर खडे थे तभी गुलालता की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने सभी को टक्कर मार दी। जिससे शहजाद, सहरीन व जारा की मौत हो गई। जबकि अमता व सलमान गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जमा लोगों की भीड ने पुलिस को मामले की सूचना दी और घायलों को इलाज के लिए भेजा गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच पिता व दोनों पुत्रियों के शव को कब्जे में लेकर उनका मोस्टमार्टम कराकर आज परिजनों को सौंप दिया है।

घायल अमता की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और सलमान का एक पैर टूट गया है।

वहीं जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website