Khabarhaq

ड्राइवरों का ऑल ड्राइवर कल्याण संघ ने ड्राइवर आयोग बनाने और ड्राइवर दिवस लागू करने की रखी मांग

Advertisement

ड्राइवरों का ऑल ड्राइवर कल्याण संघ ने ड्राइवर आयोग बनाने और ड्राइवर दिवस लागू करने की रखी मांग

 

यूनुस अलवी

नूंह/मेवात

मेवात सहित देश भर के ड्राइवरों का ऑल ड्राइवर कल्याण संघ एक मजबूत संघ बनता जा रहा है। अब ये संघ केवल ड्राइवरों के मुद्दे ही नही उठता बल्कि सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर भाग ले रहे हैं। इतना ही नहीं ये संघ ड्राईवरों को दुर्घनता में मौत हो जाने और गरीब ड्राइवरों की बेटियों को शादी में मदद करने से कार्यों में भी बढ़ चढ़ कर भाग ले रहा है। आज इस संघ से देश भर के हजारों ड्राईवर जुड़े हुए हैं। वही सरकार से अपनी 29 पेंडिंग मांगो को भी मनवाने का सरकार पर समय समय पर दवाब बनाते रहते है।

शुक्रवार को ऑल ड्राइवर कल्याण संघ हरियाणा प्रदेश की ओर से बड़कली चौक मेवात पर शर्बत ए दावत का भंडारा किया गया। जिसमे भाजपा नेता पूर्व विधायक नसीम अहमद पहुंचे। ड्राइवरों ने अपनी लंबित मांगों को पूरा करने का भाजपा नेता से सामने मांग रखी।

इस मौके पर पूर्व विधायक नसीम अहमद ने चालको की मांगों को जायज बताया और कहा की उनके हक की आवाज जल्द उठाएंगे। हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद सरताज ने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद ने जो कदम उठाया है वह सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा हम अपनी 29 मुख्य मांगो का ज्ञापन काफी बार पत्रों के माध्यम से सरकार को भेजते आ रहे हैं पर सरकार ध्यान नही दे पारी है।

मुबारिक खान ब्लॉक प्रधान तावडू ने कहा है सरकार हमारी मांगों को माने, हमे आंदोलन करने को मजबूर ना करें। अगर ड्राइवरॉ ने आंदोलन किया तो देश की जनता को काफी परेशानी होगी और हमारा आम जनता को परेशानी और नुकसान पहुंचाने का मकसद नहीं है। हम सरकार से अपना मांग रहे हैं। ड्राइवर आयोग बने और ड्राइवर दिवस लागू किया जाए। संघ कार्यकर्ताऑ ने कहा भारत की सभी राज्य की हर बॉर्डर के ऊपर ड्राइवरों को बहुत ही बेहिसाब लूटा जाता है शासन-प्रशासन के कुछ भ्रष्ट अधिकारी ड्राइवरों को बहुत ही बेदर्दी से लूट रहे हैं ।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website