Khabarhaq

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले 4  हरियाणा के अंबाला से किये गिरफ्तार।

Advertisement

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले 4  हरियाणा के अंबाला से किये गिरफ्तार।

ख़बर हक़

अंबाला/हरियाणा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले 4 गिरफ्तार, हरियाणा के अंबाला से किया गया गिरफ्तार। आरोपी अदालत में सरेंडर करने की योजना बना रहे थे। गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों में से तीन यूपी के और एक हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहे है। हमला करने का एक आरोपी 15 दिन पहले ही जेल से छूटा था। हरियाणा पुलिस ने चारो आरोपियों को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया है। जिनसे पुलिस तहकीकात कर रही है।

आपको बता दें कि

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर 28 जून को सहारनपुर के देवबंद में जानलेवा हमला हुआ था. उनकी कार पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की थी, जिसमें वह घायल हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने हमलावरों की गाड़ी बरामद की थी।

भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हमलावरों को पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार किया. बताया गया है कि चंद्रशेखर पर हमला करने वाले अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में थे. पकड़े गए हमलावरों में तीन देवबंद के ग्राम रणखंडी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इनमें एक युवक वह हैं, जिसने एक जेलर पर भी हमला किया था. वह 15 दिन पहले ही जेल से छूटा है.

 

सूत्रों के मुताबिक, आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर यूपी के देवबंद में जानलेवा हमला मामले में एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस ने 4 लोगों को अंबाला के शहजादपुर के अग्रवाल ढाबा से गिरफ्तार किया. कहा जा रहा है कि चारों को शनिवार सुबह अंबाला की शहजादपुर पुलिस ने यूपी पुलिस को सौंपा.

 

पकड़े गए चार आरोपियों में से युवक प्रशांत, विकास और लविश तीनो यूपी के रहने वाले हैं, वहीं पकड़ा गया चौथा आरोपी विकास गोंदर निसिंग हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। गिरफ्तारी के दौरान उनके पास कोई हथियार बरामद नहीं हुआ। बताया गया है कि शुक्रवार देर रात सहरानपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि चारों शूटरों ने हरियाणा की सीमा में प्रवेश किया था. चारों यमुनानगर से होते हुए अंबाला पहुंचे थे।

 

फायरिंग में बाल बाल बचे से चंद्रशेखर और उनको छूते हुए निकल गई थी गोली

बता दें कि भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने उत्तर प्रदेश के देवबंद में बीते बुधवार शाम को फायरिंग कर दी थी. हालांकि, इस हमले में चंद्रशेखर बाल-बाल बच गए थे.गोली उनको छूते हुए निकल गई थी।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमला तब हुआ, जब वह दिल्ली से सहारनपुर की ओर अपनी गाड़ी से देवबंद जा रहे थे। देवबंद में वह अपने एक सहयोगी से मिलने वाले थे. इसी बीच हमलावर आए और चंद्रशेखर की गाड़ी पर हमला बोलते हुए फायरिंग कर दी। इस हमले में चंद्रशेखर की गाड़ी के शीशे टूट गए. साथ ही वाहन पर गोलियों के निशान भी देखे गए हैं.

बदमाशों ने चंद्रशेखर की गाड़ी पर चार राउंड की थी फायरिंग

पुलिस के मुताबिक, बीते बुधवार को चंद्रशेखर पर किए गए हमले के आरोपी जिस गाड़ी में वारदात को अंजाम देने आए थे वह हरियाणा नंबर की गाड़ी थी. पुलिस के अनुसार, चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर हमलावरों ने करीब चार राउंड गोली चलाई थी. हमले के बाद चंद्रशेखर को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था . डॉक्टरों ने बताया था कि गोली शरीर को छूकर निकली थी, जिस वजह से शरीर पर कोई बड़ा गंभीर जख्म नहीं हुआ. इस हमले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बाल-बाल बचे थे।

वही आज चंद्र शेखर आजाद ने यूपी पर गंभीर आरोप लगाते हैं चन्दर शेखर का कहना हे की वह तो गरीब का बेटा हे ने जाने इसे कितने गरीबों पर आज हमले हो रहे हे।

 

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website