Khabarhaq

मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिलों की अंतिम तारीख 15 सितंबर : डा रफ़ी

Advertisement

मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिलों की अंतिम तारीख 15 सितंबर : डा रफ़ी

 

यूनुस अलवी मेवात:

 

नूंह के पल्ला स्थित मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक प्रोफेसर डा ख्वाजा मौहम्मद रफ़ी ने जानकारी देते हुए बताया कि इंजीनियरिंग सहित अन्य कोर्सों में दाखिलों की अंतिम तिथि 15 सितंबर है इच्छुक छात्र छात्राएं ऑनलाइन या कॉलेज पहुँच कर दाखिला ले सकते हैं।

 

निदेशक डाक्टर रफ़ी ने कहा कि कॉलेज हरियाणा वक़्फ़ बोर्ड द्वारा संचालित किया जा रहा है व गुरुग्राम विश्वविद्यालय से संबद्धता और एआईसीटीइ दिल्ली से स्वीकृत है। इस समय कॉलेज में इंजीनियरिंग की कंप्यूटर साइंस, सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन जैसी शाखाओं में दाखिले शुरू हैं। इसके अलावा बी वॉक, डी वॉक की नवीकरणीय ऊर्जा, ऑटोमोबाइल सर्विसिंग, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट में भी दाखिले चल रहे हैं।

 

डॉक्टर रफ़ी ने बताया कि इंजीनियरिंग की पढाई के लिए छात्रों की फीस 49500 रूपये सालाना, छात्राओं के लिए 19750 रुपये सालाना है जो की अन्य कॉलेजों से काफी कम है। जबकि बी. वॉक. में 16000 रूपये सालाना, डी. वॉक. में 12000 रूपये सालाना फीस है। भारत सरकार व प्रदेश सरकारों सहित कई विभागों की छात्रवृति भी यहाँ दी जाती है।

निदेशक ने कहा कि यहाँ के छात्र सरकारी व गैर सरकारी विभागों में प्रतिष्ठित पदों पर सेवाएं दे रहें हैं और इलाके का नाम रौशन कर रहे हैं। दाखिले के इच्छुक छात्र छात्राएं www.mecw.ac.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं या कॉलेज पहुंचकर दाखिला ले सकते हैं।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website