Khabarhaq

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा में पिता-पुत्र की हुई मौत के बाद शवो को परिजनो को सौंपा

Advertisement

 

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा में पिता-पुत्र की हुई मौत के बाद शवो को परिजनो को सौंपा

 

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा, पिता-पुत्र की मौत, 5 लोग घायल

 

डिवाइडर से टकराई कार, हादसे का कारण तेज स्पीड व नींद आना बताया गया है

 

फोटो सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कर

 

 

यूनुस अलवी मेवात:

 

 

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर पिनगवां थाना क्षेत्र के गांव रीठट के नजदीक रविवार को जाइलो कार के हुए एक्सीडेंट

हुई पिता पुत्र की मौत के बाद सोमवार को दोनो शवो का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। जबकि घायलों का इलाज गुरुग्राम के निजी अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के द्वारिका इलाके में रहने वाले सीए किशन कुमार (40) अपनी पत्नी मीनाक्षी, बड़ा बेटा आरुष, छोटा बेटा आरव ( 9 ) के अलावा पड़ोस में रहने वाली एक महिला और उनके दो बच्चों के साथ जाइलो कार

में सवार होकर शनिवार को अलवर के पाण्डुपोल मंदिर गए। रविवार को घर लौटते समय दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर गांव रिठत के नजदीक हादसा हो गया। हादसे का कारण कार की तेज स्पीड और नींद का झटका आना बताया जा रहा है। कार डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बड़ा हादसा हो गया।

 

हादसा इतना भयंकर था कि कार आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर एक तरफ पलट गई। जब आसपास खेतों में काम करने वाले लोगो को पता चला तो वे दौड़ पड़े। लोगो ने देखा की महिला और बच्चे उन्हे बचाने के लिए चिल्ला रहे थे। आसपास के लोगों ने कार को उठाकर घायलों को किसी तरह बाहर निकाला। हादसे के दौरान कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घायल 2 महिलाओं और 4 बच्चों को मेडिकल कॉलेज नल्हड़ पहुंचाया गया। इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई जबकि अन्य घायलों को परिजन गुरुग्राम के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

 

पिनगांव थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया की दोनो शवो का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। बाकी घायलों का इलाज गुरुग्राम के किसी निजी अस्पताल में

चल रहा है।

 

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website