Khabarhaq

यूथ फेस्टिवल सांस्कृतिक कार्यक्रम में राजकीय माडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल नगीना समूह नृत्य में रहा अव्वल 

Advertisement

यूथ फेस्टिवल सांस्कृतिक कार्यक्रम में राजकीय माडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल नगीना समूह नृत्य में रहा अव्वल 

 

यूनुस अलवी मेवात

राजकीय महाविद्यालय सलाहेरी कॉलेज में आयोजित जिला मेवात से सभी खंडों ने कल्चरल फेस्ट में हिस्सा लिया। जिला स्तरीय यूथ फेस्ट सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्र छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर ज़िला उपायुक्त धीरेन्द्र khadgata ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कहा कि मेवाती बालिकाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। उन्हें केवल अपनी कला के प्रदर्शन के लिए उचित अवसर दिए जाने चाहिए। साथ ही संबोधित करते हुए कहा कि अध्यापक बच्चों को मेवात क्षेत्र में अभिभावक बन कर पढ़ाएं। साथ ही उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

 

जिला कॉर्डिनेटर एफएलएन कुसुम मालिक ने कहा कि विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास आज की मुख्य जरूरत है। यदि विधार्थी हर क्षेत्र सक्षम में होगा तो जीवन में आने वाली चुनौतियों का डट कर मुकाबला कर सकता है। बच्चों द्वारा किए गए प्रदर्शन से खुश होते हुए कहा कि राजकीय विद्यालयों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। साथ ही बच्चों के उज्वल भविष्य की कामना की।

 

खंड शिक्षा अधिकारी नगीना गीता आर्य ने कहा कि राजकीय विद्यालयों में सांस्कृतिक कार्यक्रम करने से छुपी हुई प्रतिभाओं का पता चलता है। कहा कि विद्यार्थियों ने समूह नृत्य और एकल नृत्य में अच्छा प्रदर्शन किया। साथ खंड शिक्षा अधिकारी ने इस प्रोग्राम के सफल आयोजन के लिए सभी छात्र, छात्राओं और शिक्षकों को बधाइयां दीं। खास कर राजकीय मॉडल संकृति वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल नगीना के बच्चों को जिन्होंने समूह नृत्य में पहला स्थान हासिल किया। साथ ही सकूल एसएमसी के प्रधान नितिन दूबे और उपप्रधान कैलाश सोनी ने बच्चों के प्रदर्शन से खुश होकर सुनहरे भविष्य के लिए सफलता की कामना की।

 

इस अवसर पर मुख्य रूप प्रिंसिपल सत प्रकाश ने कपिल देव , शाइस्ता, मंजू, रीटा राय उनकी टीम तथा समस्त अध्यापकों को विद्यालय के अच्छे प्रदर्शन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website