Khabarhaq

विधायक मामन खान के पिता हाजी हनीफ का 76 वर्ष की उम्र में हुआ निधन 

Advertisement

विधायक मामन खान के पिता हाजी हनीफ का 76 वर्ष की उम्र में हुआ निधन 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित हजारों लोग सुपर्द ए खाक में शामिल होने भादस गांव पहुंचे 

आधा दर्जन विधायक सहित कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व भाजपा नेताओं ने पहुंच कर मामन खान को बंधाया ढांढस 

 

यूनुस अलवी 

नूंह,

फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस के विधायक मामन खान इंजीनियर के पिता हाजी हनीफ का सोमवार को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। वह करीब दो साल से बीमार थे। सोमवार को करीब 11 बजे मरहूम हाजी हनीफ को गांव के ही कब्रिस्तान में सुपर्द ए खाक कर दिया गया।

इस मौके पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अलावा हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, कांग्रेस सीएलपी उपनेता चौधरी विधायक आफताब अहमद , विधायक मोहम्मद इलियास , विधायक राव दान सिंह , पूर्व विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन , पूर्व विधायक शहिदा खान , इसराइल कोट , सुभान खान सिंगारिया ,तैयब हुसैन घासेडियां सहित अन्य नेता व विधायक मामन खान को सांत्वना देने उनके गांव भादस पहुंचे। जहा उन्होंने मामन खान के पिता की अंतिम यात्रा में भाग लिया।

इस दौरान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने विधायक मामन खान इंजीनियर को सांत्वना देते हुए कहा कि हाजी हनीफ हरियाणा वक्फ बोर्ड में स्टेट ऑफिसर के पद से रिटायर हुए थे, जिन्होंने अपनी ईमानदारी और मेहनत के चलते अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा देते हुए उन्हें अच्छा मुकाम हासिल करवाया। हाजी हनीफ के पांच बेटे व एक बेटी हुए जिनमें उनका एक बेटा मामन खान इंजीनियर फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस के मौजूदा विधायक हैं

और मेवात क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने संघर्ष और ईमानदारी और जनता की सेवा करने में अपने पिता हाजी हनीफ का नाम रोशन किया है। आपको बता दे की विधायक मामन खान इंजीनियर के पिता हाजी हनीफ खान को 76 साल की उम्र में सोमवार को सुपुर्द ए खाक किए गए। इस दौरान मेवात से ही नहीं बल्कि दूर-दूर से लोग और नेता उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान हजारों की संख्या में पहुंची भीड़ ने उनकी मगफिरत के लिए दुआएं मांगी और उनके जनाजे की नमाज अता की। विधायक मामन खान इंजीनियर ने बताया कि उनके पिता पिछले लगभग 2 सालों से बीमार चल रहे थे और उनका गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। रविवार की देर रात लगभग 11:00 बजे उनकी तबीयत अचानक खराब हुई

 

और उन्हें माड़ी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल में ले जाया गया,जहां से उन्हें नलहड़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया। लेकिन तब तक वो दुनिया से अलविदा कह चुके थे। इस दौरान मेवात ही नहीं बल्कि दूसरी जगह से आए मौलानाओं ने भी उनके लिए मगफिरत की दुआएं मांगी। इस दौरान नूंह की बड़ी मस्जिद के इमाम मुफ्ती जाहिद ने हाजी हनीफ के जनाजे की नमाज अता कराई।

 

फोटो कैप्शन। विधायक मामन खान के पिता मरहूम हाजी हनीफ।

 

फोटो कैप्शन। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा विधायक मामन खान को ढांढस बंधाते हुए।

फोटो विधायक आफताफ, पूर्व विधायक जाकिर हुसैन, विधायक मामन खान के साथ कब्रिस्तान की ओर जाते हुए।

 

फोटो कैप्शन। विधायक मामन खान के पिता की मौत पर पहुंची भारी भीड़।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website