Khabarhaq

18 वर्षीय युवक का शव गांव के ही कुएं में मिला

Advertisement

18 वर्षीय युवक का शव गांव के ही कुएं में मिला

गांव पसरा मातम आत्महत्या की आशंका 

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की कारवाई 

 

लिंक को किलिक करें पूरी ख़बर देखें वीडियो में

 

तसलीम अलवी

पुनहाना, 

 

खंड के सिरोली गांव से दो दिसंबर से गायब 18 वर्षीय आदिल का शव बुधवार को गांव के ही एक कुआ से मिला। मंगलवार को ही परिजनों ने पुनहाना थाने में गुमशुदा का मुकदमा दर्ज कराया था। युवक का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया और परिजनो में मातम छा गया। फिलहाल पुलिस ने इतिफाकन को धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने मंडीखेड़ा के अलाफिया अस्पताल भेज दिया है।

 

आपको बता दे की पुनहाना खंड के गांव सिरोली निवासी आदिल 2 दिसंबर की सुबह अचानक गायब हो गया था। 2 दिसंबर से ही परिजन आदिल को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उसका कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। उसके बाद परिजनों ने मंगलवार को पुनहाना थाने में गुमशुदा की शिकायत दी। पुलिस ने गुमशुदा का मुकदमा दर्ज कर आदिल को ढूंढने का पर्यास तेज कर दिया था। मंगलवार को सुबह जैसे ही गांव के लोगों को कुएं में आदिल शव तेरता हुआ दिखाई दी तो गांव में हड़कम मच गया। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची और 18 वर्षीय आदिल का शव को बाहर निकाला।

मृतक आदिल के परिजनों ने बताया की आदिल एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है। उससे गांव के ही किसी युवक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर 50 हजार रुपए ठग लिए थे। आदिल के पिता ने सोने हंसली को बेचकर वे पैसे दिए थे।

आदिल को ने तो नौकरी मिली और ने ही उसके 50 हजार रूपये मिले। जिसके बाद वह डिप्रेशन में आकर आदिल 2 दिसंबर को सुबह ही घर से गायब हो गया। और उसने कुआ में गिरकर आत्महत्या कर ली। मृतक आदिल के परिजनों ने किसी पर इल्जाम लगाने से साफ मना कर दिया।

क्या कहती है पुलिस

पुनहाना थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है की मंगलवार को मृतक आदिल के परिजनों ने उसके गुमशुदा की शिकायत दी थी, जिसपर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। बुधवार को इसका शव गांव के ही एक कुआ में मिला हे। परिजनो ने आदिल को मौत का किसी पर आरोप नही लगाया है। इसलिए धारा 174 के तहत करवाई कर शव का पोस्ट मॉर्टम कराया जा रहा है। उनका कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही उचित कार्रवाई की जायेगी।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website