Khabarhaq

तावडू में बुनियाद कार्यक्रम व सुपर 100 जागरूकता अभियान का हुआ आयोजन। 

Advertisement

तावडू में बुनियाद कार्यक्रम व सुपर 100 जागरूकता अभियान का हुआ आयोजन। 

 

नसीम खान

तावडू,

शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित राजकीय आदर्श संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तावडू में मंगलवार को बुनियाद व सुपर 100 कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपमंडल अधिकारी संजीव कुमार रहे । वहीं इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के तौर पर जिला शिक्षा अधिकारी परमजीत चहल व जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सुखबीर सिंह ने अपनी शिरकत की। वहींं विकल्प फाउंडेशन के अधिकारी धीरज शर्मा भी उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य ब्लॉक के सभी विद्यालय मुखियाओं, एसएमसी सदस्यों, अविभावकों व छात्रों को यह अवगत कराना था कि सरकार द्वारा चलाई जा रही बुनियाद और सुपर 100 बहुत महत्वपूर्ण योजनाएं हैं व इनका लाभ सभी तक पहुंचे । ताकि अधिक से अधिक सरकारी विद्यालयों के छात्र इसका लाभ उठा सके। उपमंडल अधिकारी संजीव कुमार ने छात्रों से इस विषय में चर्चा की । इसके साथ-साथ उन्होंने छात्रों से परीक्षा संबंधी चर्चा भी की और छात्रों को भयमुक्त रहने के लिए कहा।

जिला शिक्षा अधिकारी व जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी ने भी यह अपील की कि अधिक से अधिक विद्यार्थी इस योजना का लाभ उठाएं, ताकि जिले का नाम रोशन किया जा सके। खंड शिक्षा अधिकारी डाक्टर धर्मपाल व विद्यालय प्राचार्य विजय प्रतीक ने सभी का इस आयोजन पर पहुंचने पर स्वागत व धन्यवाद किया। छात्र-छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इसके अलावा खंड के भिन्न-भिन्न विद्यालयों से आए छात्र-छात्राओं में कार्यक्रम का उत्साह देखने को मिला।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website