Khabarhaq

ब्लॉक समिति चेयरमैन इरशाद खान ने 71 सरपंच, ब्लॉक समिति मौजूदा व पूर्व सदस्यों के साथ थामा कांग्रेस का दामन

Advertisement

 

ब्लॉक समिति चेयरमैन इरशाद खान ने 71 सरपंच, ब्लॉक समिति मौजूदा व पूर्व सदस्यों के साथ थामा कांग्रेस का दामन

पुनहाना से टिकट की दावेदारी भी ठोकी

 

यूनुस अलवी 

नूंह,  

पिछले दो प्लान से पुनहाना ब्लॉक समिति चेयरमैन बनते आ रहे इरशाद खान रावली ने पुनहाना विधानसभा के 71 मौजूदा और पूर्व सरपंच, ब्लॉक समिति के मौजूदा व पूर्व सदस्यों, जिला पार्षद, डेमरोत पाल के चौधरी और इलाके के सैंकड़ों प्रमुख लोगो के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया। वही कांग्रेस का दामन थामते ही इरशाद ने पुनहाना से टिकट की दावेदारी भी ठोक दी है। इरशाद के कांग्रेस में शामिल होने से जहां कांग्रेस पार्टी मजबूत हुई है वही भाजपा पार्टी को भी तगड़ा झटका लगा है क्योंकि पिछले विधानसभा के चुनावो में इरशाद खान, भूरू सरपंच और उनके समर्थकों को भाजपा नेत्री नोक्षम चौधरी की मदद की थी।

जानकारी के अनुसार चेयरमैन इरशाद खान ने रविवार को होडल में कांग्रेस की आयोजित जन आक्रोश रैली के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान, पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा, सांसद दीपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में कांग्रेस का दामन थामा। इस मौके पर इरशाद चेयरमैन के अलावा पुनहाना ब्लॉक समिति के वाईस चेयरमैन इरफ़ान एडवोकेट नई, डेमरोत पाल के चौधरी अली मोहम्मद, जिला पार्षद अमीन बिछोर, खुरशद गंगवानी,

ब्लॉक समिति मेम्बर आमिर सिरौली, उबैदुल्लाह जहताना, अहमद गुलालता, अफ़ज़ल रायपुर, शकील बिसरू, आरिफ़ लफ़ूरी, फ़रीद लूहिंगा कलां, शौक़ीन पिपरोली, आसिफ़ जमालग्ढ, ताहिर सिंगार, जुनैद सिंगार,

लाल मोहम्मद नई, आस मोहम्मद नई, आकिल बिछोर, इरशाद तिरवारा, इरफ़ान हथनगाँव, मोरमल नहेदा सभी ब्लॉक समिति सदस्यों के अलावा पूर्व ब्लाक समिति सदस्य मोकमदीन हथनगाँव,

मुज्ज़फ़र मामलिका,

मास्टर सपात रहपुआ, आज़ाद शिकरावा, आज़ाद आँधकी, जंगशर बिसरू के अलावा हारून सरपंच मुबारकपुर, नसीम सरपंच फरदारी, साजिद सरपंच गुबराडी, शाहिद बिसरू सरपंच, रज्ज़ाक सरपंच लफ़ूरी, उस्मान नगरपालिका पार्षद, शाहिद नगरपालिका पार्षद, मन्नान नगरपालिका पार्षद, आसु पूर्व सरपंच गुल्लाता, शब्बीर आधाकी, भूरु सरपंच पेमा खेड़ा, अरशद तुन्दलका, आरिफ़ बादली सहित सैंकड़ों प्रमुख लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा है।

इस मौके पर इरशाद खान चेयरमैन ने देश रोजाना से बातचीत के दौरान कहा कि अगर पार्टी ने उन्हें पुनहाना विधानसभा से टिकट दिया तो वह चुनाव जरूर लड़ेगा और जीत भी पक्की होगी। उन्होंने कहा फिर भी पार्टी जिस भी नेता को उम्मीदवार बनाएगी वह और उसकी टीम उसके साथ रहेगी।

आपको बता दे कि लोकसभा और विधानसभा के चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही कांग्रेस पूरे दमखम के साथ बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है।

आपको बता दे कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से पहले पुन्हाना से ब्लॉक समिति चेयरमैन इरशाद खान की सीएलपी नेता आफताब अहमद, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह के साथ सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही थी। तभी से ही इरशाद खान के कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे।

बता दे की पिछले विधानसभा चुनावों में इरशाद खान भाजपा नेत्री नौक्षम चौधरी के साथ रहे है। लेकिन पिछले काफी समय से चेयरमैन इरशाद खान भाजपा की रेलियो और बैठकों में दिखाई नहीं दिए। लेकिन अब उनके कांग्रेस में जाने से भाजपा के लिए पुन्हाना क्षेत्र में बड़ा झटका होगा, क्योंकि इरशाद खान दो बार से ब्लॉक समिति के चेयरमैन है और एक बड़ा वोट बैंक उनके साथ है। इरशाद खान ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी को ज्वाइन किया है। आगामी दिनों में क्षेत्र में लगातार पार्टी को मजबूत करने का काम किया जाएगा। अगर पार्टी ने टिकट दिया तो वह मजबूती के साथ चुनाव लड़कर सीट कांग्रेस पार्टी की झोली में डालने का काम करेगा।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website