Khabarhaq

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा का जाना तय है: कैप्टन अजय यादव

Advertisement

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा का जाना तय है-कैप्टन अजय यादव
यूनुस अलवी
मेवात
मेवात। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव आज नूंह के पुराने पीडब्ल्युडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और जनसमस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा का जाना तय है और उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणीपुर में पूर्ण बहूमत से कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाएगी जबकि उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने में कांग्रेस पार्टी की अहम भूमिका रहेगी। श्रीमती प्रियंका गांधी जी का नारा लडकी हूं लड सकती हूं का बहूत असर देखने को मिल रहा है, जिससे भाजपा बोखलाई हुई है। श्री यादव ने बताया कि हर सप्ताह बुधवार को वे मेवात में रहकर जन समस्याएं सुनेगें और जहां भी जो परेशानी होगी वहां मौके पर भी जाएगें और समस्याओं का निदान करवाएगें। वहीं मेवात के कई गांवों की जमीन में पानी खडा हुआ है फसल खराब हो गई उसका मुआवजा सरकार को देना चाहिए। इसके अलावा बिजली कमी के कारण भी किसानों को परेशानी का सामना करना पड रहा है।
कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने आज तक मेवात में कुछ नही करवाया। मेवात के साथ भेदभाव किया जा रहा है। लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने पर मेवात की सभी मांगों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से सभी नाराज हैं और अपनी जायज मांगों को लेकर भी लोगों को रोडों पर उतरता पडता है। डाक्टर हडताल कर रहे हैं, अतिथि अध्यापकों की मांगों को पूरा नही किया जा रहा, आंगनवाडी वर्कर्स हडताल करने पर मजबूर हैं। इस सरकार में युवा, जवान, किसान, कर्मचारी और व्यापारी सभी परेशान हो चुके हैं जनता त्राही-त्राही कर रही है इसलिए अब भाजपा के जाने का समय आ गया है जिसकी शुरूवात आने वाले 5 राज्यों के चुनाव में हो जाएगी। श्री यादव ने कहा कि भाजपा को अपनी हार दिख रही है तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब में फ्लोप हुई रैली का ठिकरा कांग्रेस पर फोडा। वहीं उत्तर प्रदेश में जिस तरह से भाजपा में भगदड मची है उससे साफ जाहिर है कि भाजपा डूबता हुआ जहाज है।
श्री यादव ने कहा कि तावडू के कांगडा में बडा ही दर्दनाक हादसा हुआ जहां पर एक ही परिवार की सात लडकियों की मौत हो गई। जिसका मुझे बडा ही दुख है आज तो मैं वहां नही जा पाउगां लेकिन एक-दो दिन में पीडित परिवार से मिलूगां। श्री यादव ने मांग करी है कि पीडित परिवार को सरकार द्वारा आर्थिक मदद करनी चाहिए। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक हबीर्बुरहमान, मुबारिक मलिक सहित सैंकडों की संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website