Khabarhaq

पेपर लीक के आरोप में महिला अध्यापक सहित 11 के खिलाफ मामला दर्ज।

Advertisement

पेपर लीक के आरोप में महिला अध्यापक सहित 11 के खिलाफ मामला दर्ज।

 

तीन परीक्षा केंद्रों का पेपर भी रद्द।

 

कृष्ण आर्य,

पुन्हाना

 

12वीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षा के समय तीन परीक्षा केंद्रो से पेपर लीक के आरोप में हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी के अधीक्षक की शिकायत पर पुन्हाना पुलिस ने परीक्षा केंद्रों पर ड्यूटी देने वाली एक महिला अध्यापक सहित कुल 11 के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा शिक्षा बोर्ड अधिकारियों की सिफारिश पर तीन परीक्षा केंद्रों पर पेपर भी रद्द कर दिया गया है।

हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी के अधीक्षक बलवान सिंह ने पुन्हाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि पुन्हाना शहर में तीन परीक्षा केंद्रों सीनियर सेकेंडरी स्कूल ब्वायज व गर्ल्स 1 व 2 का पेपर लीक हो गया है। जो की वायरल हो रहा है। वायरल पेपर को जांचने पर पता लगा कि यह पेपर शहर के गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के परीक्षा केंद्र 1(b-1) व ब्यायज सीनियर सेकेण्डरी स्कूल का है। अधीक्षक बलवान सिंह ने बताया कि ब्यायज सीनियर सैकंडरी स्कूल के मुख्य केंद्र अधीक्षक खुशी मोहम्मद, सुपरवाइजर सोनिया रानी, परीक्षार्थी अनीश खान, ऑब्जर्वर जसीम खान, दिनेश के अलावा गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मुख्य केंद्र अधीक्षक दीन मोहम्मद, केंद्र अधीक्षक मनपाल, ऑब्जर्वर इरफान व कायम, सुपरवाइजर शराफत नसीब व परीक्षार्थी जावेद खान के खिलाफ मामला दर्ज करने की शिकायत दी गई है।

वही सिटी चौकी प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुन्हाना पुलिस ने हरियाणा एग्जामिनेशन एक्ट 2021 की धारा 8 व 188, 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website