Khabarhaq

पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश रफीक उर्फ बच्ची को तीन को अवैध हथियार के साथ दबोचा।

Advertisement

 

पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश रफीक उर्फ बच्ची को तीन को अवैध हथियार के साथ दबोचा।

 

तीनों आरोपियों से देसी कट्टे समेत तीन कारतूस बरामद। 

 

अवैध हथियार अधिनियम के तहत केस दर्ज।

 

यूनुस अलवी,

मेवात, 

नूंह पुलिस ने गस्त के दौरान बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को अवैध हथियार समेत दबोचा है। तीनों से तीन देसी कट्टे और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। सभी आरोपियों के विरुद्ध संबंधित थानों में अवैध हथियार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

नूंह पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अपराध की रोकथाम हेतु जिला पुलिस की टीमें गस्त कर रही थी। उसी समय तावडू ढीढारा मोड़ पर मौजूद टीम को सूचना मिली कि रफीक उर्फ बच्ची पुत्र हनीफ निवासी रहाडी अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। जो लूट, डकैती, चोरी और अपहरण के मामले में वांछित है और रुड़की से एटीएम चोरी की एक वारदात में भी वांछित है। रूड़की पुलिस ने आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनामी भी घोषित किया है। जो फिलहाल अवैध हथियार सहित नगर के बावला चौक पर मौजूद है। सूचना के मुताबिक पुलिस ने मौके पर दबिश देकर एक व्यक्ति को काबू कर लिया। जिसने पुलिस पूछताछ में अपनी पहचान रफीक उर्फ बच्ची निवासी रहाडी बताइ। तलाशी लेने पर एक देसी कट्टा समेत कारतूस भी बरामद हुआ। जिस संबंध में आरोपी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। तावडू शहर थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अवैध हथियार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दूसरे मामलें में थाना पुन्हाना के अंतर्गत पुलिस की एक टीम ने अवैध हथियार सहित एक आरोपी को गुड मंडी पुन्हाना से काबू किया है। जिसकी पहचान मुस्तकीम उर्फ फौजी पुत्र मूसा निवासी ओथा थाना पिनांगवा जिला नूंह के रूप में हुई है।आरोपी मुस्तकीम से एक देसी कट्टा और कारतूस मिला है। जिसके खिलाफ थाना पुन्हाना में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की गई।

जबकि तीसरे मामले में एक पुलिस की एक टीम ने नूंह के मुनीर मेडिकल स्टोर से मनोज पुत्र डालचंद निवासी वार्ड नंबर 7 नजदीक भूतेश्वर मंदिर को मंदिर से देसी कट्टा व कारतूस सहित दबोच है। नूंह थाना पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

भारत की सबसे उम्र दराज मेवात की 99 वर्षीय असगरी और 98 वर्षीय चंद्री हज के लिए मदीना रवाना। • बुजुर्ग हज्जन को पूरे सम्मान के साथ हज कमेटी इंडिया ने विदा किया गयासा • मान्य किराए के बावजूद बुजुर्ग हज्जन को विमान मे बिजनेस क्लास की प्रथम सीट दी गई

Please try to copy from other website