Khabarhaq

सोहना से रेवाड़ी जाने वाली रोडवेज बस बाईपास से न होकर बल्कि शहर से गुजरेंगी: रोडवेज प्रबंधक एकता चोपड़ा

Advertisement

सोहना से रेवाड़ी जाने वाली रोडवेज बस बाईपास से न होकर बल्कि शहर से गुजरेंगी: रोडवेज प्रबंधक एकता चोपड़ा

 

यदि इस दौरान चालक अपनी मनमानी करता है तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

 

यात्रियों का आरोप रोडवेज चालक और निजी बस संचालकों की मिली भगत से निजी बस संचालक काट रहे हैं चांदी 

 

 

नसीम खान

तावडू, 

एक तरफ रोडवेज बेहतर सुविधाएं देने की बात करता है, लेकिन दूसरी ओर चालक-परिचालक मनमानी करते हैं। ज्यादातर बसें बाईपास से गुजर रही हैं। इस कारण शहर तक आने में परेशानी होती है। आज कल हरियाणा रोडवेज बसें चालक व परिचालकों द्वारा निजी बस संचालकों से मिली भगत कर शहर से न होकर बाईपास से सीधे आवागमन कर रही हैं। जिससे यात्रियों को आए-दिन बसें बाईपास पर छोड़ देती हैं। उन्हें शहर के अंदर लगभग 2 किलो मीटर का पैदल सफर तय करना पड़ता है या फिर वाहनों के लिए भटकना पड़ता है। यदि किसी यात्री को रेवाड़ी या सोहना के लिए जाना है तो उस यात्री को या तो पैदल बाईपास जाना होगा या फिर किराए पर टेंपो करना होगा तभी आप रेवाड़ी या सोहना जा सकते हैं।

त्यौहार के दौरान यात्रियों की काफी भीड़ रहती हैं, लेकिन रोडवेज की बसों का आवागमन शहर से न होकर बाईपास से होकर गुजरना शहर वासियों को गवारा नहीं है। यात्री जुनेद, दीपक,कारण, विकास, माया देवी, बिमला, रमेश, सोनू, नमन, अजय, साहिल, परवेज, शालिनी कुमकुम,रिहाना आदि की माने तो उनका कहना है कि हरियाणा रोडवेज बस चालक और निजी बस चालक आपस में मिले हुए हैं जिसके कारण हरियाणा रोडवेज की बसें शहर से ना होकर बाहर से गुजरती है। और अंदर से सिर्फ निजी बसें ही गुजरती है जो की चांदी काट रहे हैं। शहर के अंदर बस स्टैंड और अन्य ठहराव स्थलों पर यात्री कई घंटे बसों के इंतजार में परेशान रहते हैं। हर रोज बड़ी संख्या में यात्री रेवाड़ी व सोहना के लिए जाते हैं। शहर से न होकर बसें बाईपास से सीधे आवागमन कर रही हैं। यात्रियों को आए-दिन बसें बाईपास पर छोड़ देती हैं। खासकर रात के समय में बाईपास के दोनों छोर पर अंधेरा रहता है। ऐसे में वहां उतरने के बाद यात्रियों को शहर के अंदर तक आने में अपने साथ अनहोनी का डर भी सताता है। जब इस बारे में हरियाणा रोडवेज प्रबंधक एकता चोपड़ा से पत्रकार वार्ता के दौरान पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेरे पास यह समस्या आज आई है। यदि इस तरीके की कोई समस्या है। तो उसका जल्द से जल्द निवारण कर दिया जाएगा और रोडवेज की बसें शहर के बीच से नहीं गुजरती है तो उनका आदेश जारी कर दिए जाएंगे की रेवाड़ी से सोहना, और सोहना से रेवाड़ी जाने वाली बसें बाईपास से न होकर बल्कि शहर से गुजरेंगी। यदि इस दौरान कोई भी चालक या परी चालक अपनी मनमानी करता है तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

भारत की सबसे उम्र दराज मेवात की 99 वर्षीय असगरी और 98 वर्षीय चंद्री हज के लिए मदीना रवाना। • बुजुर्ग हज्जन को पूरे सम्मान के साथ हज कमेटी इंडिया ने विदा किया गयासा • मान्य किराए के बावजूद बुजुर्ग हज्जन को विमान मे बिजनेस क्लास की प्रथम सीट दी गई

Please try to copy from other website