Khabarhaq

तावडू में दो वाहनों की आमने सामने भीषण टक्कर में एक चालक का टूटा पैर, मामला दर्ज

Advertisement

तावडू में दो वाहनों की आमने सामने भीषण टक्कर में एक चालक का टूटा पैर, मामला दर्ज।

 

नसीम खान

तावडू,

उपमंडल के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 919 पर बीते बृहस्पतिवार को गांव निजामपुर के समीप दो कैंटर गाड़ियों में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक का पैर फ्रैक्चर हो गया।हादसे के बाद मार्ग के दोनों ओर जाम की स्थिति बन गई।घंटो की मसक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया।सदर थाने में एक पक्ष की शिकायत पर अज्ञात चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रजनीश कुमार शर्मा निवास निवासी उत्तर प्रदेश आगरा अपनी कैंटर गाड़ी को लेकर भिवाड़ी जा रहा था। बृहस्पतिवार सुबह 5:00 बजे निजामपुर गांव में नदी के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।जो इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। जबकि एक गाड़ी में चालक फस गया। जिसका पैर टूटने के साथ साथ कई जगह से चोटिल हो गया।मार्ग के दोनों ओर जाम की स्थिति बन गई।

शोर शराबा होने पर राहगीरों और स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। हादसे की सूचना मिलने के थोड़ी देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर की।स्थानीय और राहगीरों की मदद से दोनों घायल चालकों को नगर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया।पुलिस ने रजनीश के बयान पर केस दर्ज किया है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

मेवात को करीब 800 टीजीटी और पीजीटी अध्यापक मिलने के बाद भी भारी टोटा  • नूंह जिला केवल डीईओ और एक बीईओ के सहारे चल रहा है। • मेवात शिक्षा केडर को मिले करीब 325 पीजीटी अध्यापक  • जल्द ही जेबीटी अध्यापक मिल सकते हैं। • जिले में अभी भी करीब 4900 अध्यापकों की भारी कमी है।

मेवात के पुलिस कप्तान विजय प्रताप बोले :- जनता के सहयोग से मेवात को अपराध व नशा मुक्त बनाया जाएगा • अपराधी, अपराध छोड़ दें या फिर जिला, किसी को बख्शा नहीं जाएगा • एसपी का पदभार संभालने के बाद पहली बार पत्रकारों से रूबरू हुए।

Please try to copy from other website