Khabarhaq

मेवात पहुंचे अभय चौटाला,  चाँदी का मुकट पहनाकर किया जोरदार स्वागत

Advertisement

मेवात पहुंचे अभय चौटाला,  चाँदी का मुकट पहनाकर किया जोरदार स्वागत

यूनुस अलवी

नूंह-मेवात

इनेलो के वरिष्ठ नेता एव विधायक चौधरी अभय सिंह चौटाला गुरुवार को नूंह पंहुंचे, जहा कार्यकर्ताओ ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया

और इनेलो युवा नेता इरफान कुरेशी ने चौटाला को चांदी का मुकट पहनाकर सम्मानित किया। नूंह स्थित इनेलो कार्यालय पर उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस मौके पर उन्होंने पार्टी को मजबूत करने को कार्यकर्ताओ का जोश बढ़ाया वही भाजपा – जजपा गठबंधन की नाकामियों को भी जमकर उजागर किया।


बाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूरे प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन रखे हैं। जिनमें से तकरीबन 30 विधानसभा क्षेत्रों में अब तक सम्मेलन आयोजित हो चुके हैं, बाकि बचे विधानसभा क्षेत्रों में विधानसभा सत्र के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार पूरी तरह से विफल है। इसकी नाकामियों को आमजन तक इनेलो के कार्यकर्ता लेकर जाएं, साथ ही संगठन का विस्तार कर पार्टी को मजबूत करें। इसके लिए हर जिले में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में नूंह जिला मुख्यालय पर इनेलो कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए गए।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website