Khabarhaq

मेवात पुलिस ने 8 करोड़ रुपए चोरी के 1294 लैपटॉप किये बरामद, तर्क जप्त, आरोपी फरार, मामला दर्ज

Advertisement

मेवात पुलिस ने 8 करोड़ रुपए चोरी के 1294 लैपटॉप किये बरामद, तर्क जप्त, आरोपी फरार, मामला दर्ज

 

यूनुस अलवी

मेवात, 23 मई 2022


मेवातियों सुधर जाओ इन धंधों को छोड़ दो।
रिपोर्ट ख़बरहक़ tv

——-

नूंह ज़िला की अपराध जांच शाखा पुलिस को मिली एक बडी कामयाबी मिली है। पुलिस ने करीब 8 करोड़ रुपये की लागत के चोरीशुदा 1294 लेनोवो कम्पनी के लैपटॉप को ट्रक सहित बरामद किये है। पुलिस ने कई नामजद लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत ट्रक और लेपटोपो को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


नूंह ज़िला पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि अपराध जांच शाखा नूंह प्रभृ इंस्पेक्टर नरेश कुमार 22 मई को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि नियामत पुत्र खान मोहम्मद निवासी रायपुरी जिला नूंह व नईम पुत्र हनीफ निवासी हुँचपुरी कलां थाना हथीन ने मिलकर गाड़ी चालक व गाडी मालिक की शह पर कम्पनी की गाडी से काफी मात्रा मे लैपटॉप चोरी करके लाये है। इस समय शाहीद पुत्र सुलाउद्दीन उर्फ सुज्जा निवासी रायपुरी नूंह के खाली प्लाट की चारदीवारी के अन्दर गाडी से लैपटॉपों को खाली कर रहे है । जिस सूचना पर सहायक उप-निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मौके पर दबिश दी । दबिश के दौरान आरोपी मौका से अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हुये ।

मौका पर ट्रक जिसमें गत्ता के डिब्बे भरे हुये मिले व कुछ गत्ता के डिब्बे जमीन पर रखे हुये मिले । जिनमें से एक गत्ता के डिब्बा को खोलकर चैक किया तो उसमें लेनोवो कम्पनी का एक लैपटॉप बरामद हुआ । गिनती करने पर गत्तों में पैक 1294 लैपटॉप बरामद हुये। आरोपियों के खिलाफ थाना सदर नूंह में संबन्धित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website