Khabarhaq

मेवात के केएमपी सड़क पर हादसा दो मेवाती व 2 श्रद्धालुओं सहित 4 की मौत, 7 घायल। -सभी घायल अस्पताल में उपचाराधीन। पुलिस कार्रवाई में जुटी।

Advertisement

मेवात के केएमपी सड़क पर हादसा दो मेवाती व 2 श्रद्धालुओं सहित 4 की मौत, 7 घायल।
-सभी घायल अस्पताल में उपचाराधीन।
पुलिस कार्रवाई में जुटी।

 

ख़बरहक़
तावडू, 25 मई 2022

उपमंडल की सीमा से गुजर रहे कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर बुधवार की सुबह सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 श्रद्धालुओं सहित 4 की मौत हो गई। जबकि 7 अन्य घायल हैं, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। तो वहीं पुलिस कार्रवाई में जुटी है।


रतलाम निवासी दीपक पवार ने बताया कि वह और उनके नजदीकी केदारनाथ बद्रीनाथ से दर्शन कर महिंद्रा पिकअप में सवार होकर खाटू जयपुर लौट रहे थे, उन्होंने बताया कि इससे पहले उन्होंने खाटू श्याम दर्शन करने के बाद वहां से बद्रीनाथ जाने के लिए वाहन किराए पर लिया था बुधवार को लौटते सुबह साढ़े पांच के करीब जब वह तावडू उपमंडल के अंतर्गत केएमपी डिंगरहेडी की सीमा में पहुंचे तो सामने चल रहे एक ट्रोला ने अचानक से ब्रेक लगा दी जिससे उनकी गाड़ी असंतुलित होकर ट्रोले से टकरा गई,इस भीषण सड़क दुर्घटना में एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें एक श्रद्धालु की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई ,वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। श्रद्धालुओं में 4 से 5 महिलाएं भी शामिल थी। इसके अलावा इसी घटनास्थल से लगभग डेड किलोमीटर की दूरी पर गांव कलवाड़ी की सीमा में एक भीषण सड़क दुर्घटना में ही मोटरसाइकिल सवार दो और व्यक्तियों की मौत हो गई।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website