Khabarhaq

VEDIO-सिंगार के ड्राइवर शौकीन के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बनाई बड़ी योजना

Advertisement

-सिंगार के ड्राइवर शौकीन के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बनाई बड़ी योजना

यूनुस अलवी
मेवात-हरियाणा

सिंगार गांव ड्राइवर शौकीन के हत्यारों की अब खैर नहीं पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमो का गठन किया। इतना ही नही पुलिस आरोपियों की तलाश में गुप्तचर विभाग और मुखबिरों का भी सहारा ले रही है। अब तक पुलिस शौकीन के मुख्य हत्यारे सेकूल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
उटावड़ थाना प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि ड्राइवर शौकीन मामले में पुलिस ने तीन टीम गठित की हैं जिससे आरोपियों को जल्द धरपकड़ की जा सके।


TV News

ड्राईवर शौकीन सिंगार के हत्यारे जल्द होंगे, सालखो के पीछे,

—-

थाना प्रभारी ने बताया कि शौकीन के दो हत्यारे राजस्थान के भी रहने वाले है उनकी गिरफ्तारी के लिए भी एक टीम गठित की है। वही अभी तक शौकीन के हत्यारों की गिरफ्तारी ने होने से पीड़ित परिवार के लोगो की नाराजगी बढ़ती जा रही है।
आपको बता दें कि मेवात जिले के सिंगार गांव निवासी ड्राईवर शौकीन की 15 मई को अपहरण कर सेकूल, उसके बेटों सहित एक दर्जन लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए शौकीन के शव को भी हथीन फेंक दिया था। इतना ही आरोपियों ने शौकीन की बेरहमी से पिटाई करते हुए की खुद वीडियो बनाई और उनको सोसल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इससे ज़ाहिर होता है कि आरोपियों में पुलिस का कोई खोफ नही है।
आरोपी सेकूल जो एक ट्रक कम्पनी में बतौर फ़ौरमेन कार्यत थे। जो भुड़पुर का रहने वाला है जो काफी समय से उतावड चोक पर परिवार सहित रहता है। अब ये तो समय ही बताएगा कि पुलिस शौकीन के हत्यारों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।
ख़बरहक़ टीवी के लिए यूनुस अलवी की रिपोर्ट

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website