Khabarhaq

8 करोड़ के 1294 लेपटॉप चोरी में मामले में ट्रक मालिक गिरफ्तार, दो दिन के पुलिस रिमांड पर -एसपी वरुण सिंगला बोले बाकी आरोपी भी जल्द होने पुलिस की पकड़ में

Advertisement

8 करोड़ के 1294 लेपटॉप चोरी में मामले में ट्रक मालिक गिरफ्तार, दो दिन के पुलिस रिमांड पर

-एसपी वरुण सिंगला बोले बाकी आरोपी भी जल्द होने पुलिस की पकड़ में

—TV News

मेवात पुलिस की बड़ी कामयाबी,

यूनुस अलवी

मेवात-हरियाणा

करीब 8 करोड़ की लागत के 1294 लेपटॉप चुराने वाले गाडी मालिक आरोपी यूसुफ उर्फ नब्बी पुत्र कमरुदीन निवासी साँपनकी थाना हथीन जिला पलवल को नूंह अपराध शाखा पुलिस ने मंगलवार को नूंह के अड़बर चौक से गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।


नूंह के पुलिस कप्तान वरुण सिंगला मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रैसवार्ता में बताया कि अपराध जांच शाखा नूंह प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार को 22 मई को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि नियामत पुत्र खान मोहम्मद निवासी रायपुरी जिला नूंह व नईम पुत्र हनीफ निवासी हुँचपुरी कलां थाना हथीन ने मिलकर गाड़ी चालक व गाडी मालिक की शह पर कम्पनी की गाडी से काफी मात्रा मे लैपटॉप चोरी करके लाये है। इस समय शाहीद पुत्र सुलाउद्दीन उर्फ सुज्जा निवासी रायपुरी नूंह के खाली प्लाट की चारदीवारी के अन्दर गाडी से लैपटॉपों को खाली कर रहे है । जिस सूचना पर सहायक उप-निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई। दबिश के दौरान आरोपी मौका से अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हुये । मौका पर ट्रक जिसमें गत्ता के डिब्बे भरे हुये मिले। जिनमे लेनोवो कम्पनी के 1294 लैपटॉप बरामद हुये। जिनकी कीमत करीब 8 करोड़ है।


एसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना सदर नूंह में संबन्धित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। जिनमे से ट्रक मालिक यूसुफ निवासी सापनकी को गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। प्रथम पूछताछ पर आरोपी यूसुफ उर्फ नब्बी ने बताया कि 16 मई 2022 को गाडी ट्रक न0 RJ-09-GD-2023 का ड्राईवर मौमीन खान पुत्र महमूदा निवासी हथनगांव थाना पुन्हाना, व रोबिन पुत्र नवाब खान निवासी धुलावट थाना सदर तावडू, ब्लूडर्ट कम्पनी चेन्नई के वेयर हाऊस से ट्रक में लेनोवो कम्पनी के 3824 लैपटॉप भरकर गुरुग्राम के लिये चले थे। 18 मई को थाना वडनेर, जिला वर्धा (महाराष्ट्र) के टोल नाका के पास दोनों ने ट्रक को रोड से नीचे उतारकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर ट्रक से लैपटॉप चोरी कर लिये। जिस सम्बन्ध में थाना वडनेर, जिला वर्धा (महाराष्ट्र) में 22 मई को धारा 406, 34 IPC के तहत मुकदमा दर्ज है । इस बारे में सबंन्धित पुलिस को सूचना दे दी गई है।

फ़ोटो- पुलिस की पकड़ में आरोपी ट्रक मालिक यूसुफ  निवासी सापनकी हथीन पलवल

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website