Khabarhaq

खलनायक बनने का शोक पड़ा भारी, खानी पड़ी जेल की हवा।

Advertisement

 रियल लाइफ से फिल्मी लाइफ की तरफ युवाओं का झुकाव  बढ़ता जा रहा है. जिसकी वजह से बहुत बार युवाओं को जेल तक कि हवा खानी पड़ जाती है. एक ऐसा ही मामला यूपी  के चंदौली से सामने आया है. यहां बलुवा थाने के सेवड़ी गांव के नित्यानंद पांडेय नाम के युवक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ वायरल हो रही है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ख़बर हक़

चंदौली/यूपी

सुनील यादव उर्फ बकाटू जिले का हिस्ट्रीशीटर है और इन दिनों जेल से बाहर है. नई गैंग बनाने की फिराक में वह युवकों को जोड़ने का काम कर रहा है और उसी कड़ी में नित्या उसके सम्पर्क में आया था. इसके बीद ही वह तमंचे पास में रखने का शौकीन हो गया है. कुछ दिन पहले उसने अपना फोटो सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ डाला था, जिसके बाद तस्वरी जमकर वायरल होने लगी. फिर सकलडीहा के सीओ ने बलुवा के एसएचओ को युवक के बारे में पता लगाने को कहा और इसी दौरान युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

 

पुलिस ने कानूनी कार्यवाई करते हुए सुसंगत धाराओं में गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले में सकलडीहा के सीओ अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि युवक का नाम नित्यानंद पांडेय है और वह बलुवा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसने सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ का फोटो लगाया था, जिसके बाद हमारे एसएचओ ने तफ्तीश कर इसको गिरफ्तार किया है. कानूनी कार्रवाई कर इसको जेल भेजा जा रहा है.

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website