Khabarhaq

Mewat-पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी कंटेनर में भरी 513 अंग्रेजी अवैध शराब की पेटियां बरामद –आरोपी मौके से फरार, मामला दर्ज

Advertisement

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
कंटेनर में भरी 513 अंग्रेजी अवैध शराब की पेटियां बरामद
–आरोपी मौके से फरार, मामला दर्ज
फोटो — कंटेनर में भरी 513 अंग्रेजी शराब की पेटियां और केंटर पिनगांव थाने में खड़ा
यूनुस अलवी
नूंह/मेवात 
अपराध शाखा टीम ने एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिनगवां थाने के गांव रिठठ के समीप पुलिस ने एक बंद बॉडी कंटेनर से अवैध अंग्रेजी शराब कुल 513 पेटी बरामद की हैं। पुलिस ने केंटर और शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुन्हाना के डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया की तावडू अपराध शाखा पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर रिठठ गांव के समीप बंद बॉडी कंटेनर जीजे 01 ईटी 3868 में अवैध अंग्रेजी शराब भरकर बेचने के लिए ले जाई जा रही है। अगर छापेमारी की जाए तो उसे काबू किया जा सकता है। पुलिस ने गांव रिठट के नजदीक नाकेबंदी कर अवैध शराब से भरे केंटर का इंतजार करने लगे।
  उन्होंने बताया की जैसे की एक केंटर तेज रफ्तार से आता दिखाई दिया तो पुलिस केंटर को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर केंटर चालक मौके से फरार हो गया। पकड़े गए कंटेनर की तलाशी लेने पर उसमें विभिन्न मार्का की 513 अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद हुई है। कंटेनर में अंग्रेजी मार्का अध्धा, पव्वा, बोतल इत्यादि शामिल हैं।
  उन्होंने बताया की गुप्त सूत्रों  ने बताया की  केंटर में अवैध शराब भरकर नरेंद्र पुत्र मानसिंह निवासी लोहारू जिला भिवानी लेकर आ रहा था। वह लंबे समय से अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है।
 डीएसपी ने बताया की पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला नूंह ने नशा तस्करों के खिलाफ एक अभियान छेड़ा हुआ है। जिसमें एक के बाद एक पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग रही है। नशा तस्करो के खिलाफ सख्त अभियान चलाया हुआ है। 
    पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा कि नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान सख्ती से जारी रहेगा। किसी भी नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा । उन्होंने जिले के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि अगर कोई व्यक्ति नशा तस्करी के मामले में शामिल है। उसकी सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा और नशा तस्करों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website