Khabarhaq

भारत जोड़ो यात्रा  मेवात में 21 दिसंबर को सुबह पहुंचेगी —आफताब

Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा  मेवात में 21 दिसंबर को सुबह पहुंचेगी —आफताब

खबर हक

मेवात

 

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर को हरियाणा के मेवात पहुंचेगी जिसका निमंत्रण देने कांग्रेस विधायक दल के उप नेता और नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद आंकेडा पहुंचे, उनके साथ पीसीसी सदस्य महताब अहमद भी मौजूद रहे। उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों से अपील करते हुए यात्रा को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाने को कहा।

 

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर को सुबह

6 बजे राजस्थान के मुंडका बार्डर से मेवात आएगी और रात्रि पड़ाव नूंह के आंकेडा गांव में रहेगा। यात्रा अभी राजस्थान में है और जम्मू-कश्मीर तक जारी रहेगी।

 

 

कांग्रेस विधायक दल उप नेता आफताब अहमद ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य भाजपा केंद्र सरकार की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ देश को एकजुट करना है, जो 7 सितंबर, 2022 को कन्याकुमारी से चलकर मेवात आ रही है और जम्मू-कश्मीर तक जाएगी।

 

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इसलिए ये पैदल यात्रा कर रहे हैं ताकि वो भारत में तेजी से फैल रही नफ़रत की राजनीति को खत्म कर सकें और जाति धर्म के आधार पर लोगों के बांटने को रोक सकें। आफताब अहमद ने कहा कि देश के हिंदु, मुस्लिम, सिख, ईसाई लोगों को 1 धागे में बांध सकें और मुल्क के

लोकतांत्रिक मूल्यों और संवेधानिक ढांचे को बचाने के लिए कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस यात्रा को कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 130 करोड लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए आज राहुल गांधी को पैदल चलना पड रहा है इसलिए सभी उनका साथ दें

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website