Khabarhaq

डा एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से कड़ाके की सर्दी में गरीबों को राहत पहुंचाने को बांटे कंबल

Advertisement

डा एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से

कड़ाके की सर्दी में गरीबों को राहत पहुंचाने को बांटे कंबल

 

ख़बर हक

गया/बिहार

कड़ाके की सर्दी में निर्धन और बेसहारा लोगों को राहत देने के लिए गैर सरकारी संस्था डा एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से शहर के मोहल्ला मुरारपुर में कंबल वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान 300 से अधिक लोगों के बीच कंबल बांटे गए।

कार्यक्रम में शहर के वरिष्ठ समाज सेवी लालजी प्रसाद, मुरारपुर काली स्थान मंदिर के केयरटेकर विनोद माली, वार्ड 15 के निवर्तमान पार्षद दीपक कुमार, शाहिद खान, पूर्व पार्षद जसीम खान सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

उल्केखनीय है कि ट्रस्ट हरियाणा के गुड़गांव में मुख्य रूप से काम करता है और इसके संस्थापक गया के पत्रकार रहे मलिक असगर हाशमी हैं। संस्था की सचिव गुरुख जहीन और कोषाध्यक्ष नौशाद अख्तर हाशमी ने संयुक्त रूप से बताया कि पिछले वर्ष भी जनवरी के पहले सप्ताह में मुरारपुर में 300 कंबल बांटे गए थे।

कार्यक्रम के दौरान लालजी प्रसाद ने कहा कि यदि देश, दुनिया के किसी हिस्से में रहते हुए आप अपने जन्मस्थल को नहीं भूलते और सेवा करते हैं तो यह एक अच्छे नागरिक की पाचन है।

ट्रस्ट की सचिव गुलरुख जहीन ने बताया कि संस्था अपने परिवार के सदस्यों के आर्थिक सहयोग से समाज सेवा करती है। अब तक इस काम में अन्य लोगों का सहयोग नहीं लिया गया है। संस्था का मूल काम अच्छे कामों के माध्यम से मिसाइलमैन से चर्चित डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम के विचारों को प्रचारित करना है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website