Khabarhaq

: नूंह ब्लॉक समिति चेयरमैन का चुनाव दूसरी बार स्थगित – बुधवार को भी नहीं हो सका चुनाव, MLA आफताब अहमद ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

Advertisement

: नूंह ब्लॉक समिति चेयरमैन का चुनाव दूसरी बार स्थगित
– बुधवार को भी नहीं हो सका चुनाव
– कांग्रेस विधायक आफताब अहमद 30 में से 18 ब्लॉक समिति के सदस्यों के साथ पहुंचे खंड कार्यालय
-एसडीएम के बीमार होने की बात कहकर चुनाव हुआ रद्द
-आफताब अहमद ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप
– अब से पहले 26 दिसंबर को भी चुनाव रद्द हो चुका है
-फिलहाल नूंह ब्लॉक में कांग्रेस के पास 18 तो बीजेपी के पास 12 ब्लॉक सदस्य हैं

 

Younus Alvi/Ant Ram Khatana 
Nuh/Mewat

नूंह ब्लॉक समिति चेयर पर्सन पद की उम्मीदवार राहिला बानो अपने 18 मेंबरों के साथ खंड एवं पंचायत विकास कार्यालय नूंह में पहुंची लेकिन रिटर्निंग अधिकारी एवं पुनः के एसडीएम के अचानक बीमार होने की वजह से चुनाव अगले तारीख तक के लिए स्थगित कर दिया गया जबकि इस मौके पर दूसरे पक्ष की ओर से कोई भी मेंबर नहीं पहुंच सका।

जिसको लेकर हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता एवं नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने जिले के प्रशासन पर सरकार के दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए सरकार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं वहीं दूसरी तरफ पार्षदों ने खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय के सामने सांकेतिक धरना देकर और नारेबाजी कर अपना विरोध जताया।


आपको बता दें कि बुधवार को नूंह पंचायत समिति के चेयरमैन और वाइस चेयरमैन का चुनाव होना था।
बुधवार को करीब 11 बजे नूंह ब्लॉक समिति चेयर पर्सन पद की उम्मीदवार राहिला बानो अपने 18 मेंबरों के साथ खंड एवं पंचायत विकास कार्यालय नूंह में पहुंच गई थी। उनके साथ
विधायक आफताब अहमद और उनके छोटे भाई मेहताब अहमद मौके पर पहुंचे।

आफताब अहमद ने मेंबरों का पक्ष रखते हुए चुनाव को कराने की मांग की लेकिन जिला प्रशासन की ओर से आज चुनाव नहीं हो पाया इस पर मेंबरों ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर अपना रोष प्रकट कर नाराजगी जताई। वे खंड कार्यालय में धरने पर बैठ गई चेयर पर्सन की उम्मीदवार राहिला बानो ने कहा कि उनके पक्ष में 18 मेंबर है इससे विपक्ष के लोग घबराए हुए हैं भाजपा के लोग सत्ता का दुरुपयोग कर चुनाव को डाल रहे हैं।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website