Khabarhaq

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में वाहन दुर्घटना में वीरगति को प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि दी है। 

Advertisement

 केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में बुधवार को वाहन दुर्घटना में वीरगति को प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि दी है। 

 

Khabar Haq

New Delhi

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में बुधवार को वाहन दुर्घटना में वीरगति को प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि दी है।  अनुराग ठाकुर ने कहा “ जम्मू कश्मीर, कुपवाड़ा के माछल सेक्टर में सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से इसमें तीन जवानों के वीरगति को प्राप्त होने की सूचना दुखदाई है। वीर भूमि हिमाचल के भी दो जवानों की इस हादसे में अकाल मृत्यु की खबर है। मेरे संसदीय क्षेत्र के ऊना व हमीरपुर जिले के अमरीक सिंह जी व अमित शर्मा जी का इस दुर्घटना में निधन दुःखद है। मेरी हार्दिक संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है। ईश्वर इस वेदना की घड़ी में परिजनों को संबल दे ,वीरात्माओं को शांति व अपने श्री चरणों में स्थान दे यही कामना है। आप दोनों की शहादत सदैव अविस्मरणीय रहेगी। ओम् शांति

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website