Khabarhaq

नूहँ पुलिस द्वारा जिले में लगाये गये 10 ANPR कैमरों के बारे SP Varun Singla ने प्रमूख लोगो को जागरुक किया

Advertisement

 

 श्री वरुण सिंगला भा0पु0से0 पुलिस अधीक्षक नूंह द्वारा जिला स्तरीय सदभावना कमेटी के सदस्यों के साथ की बैठक –

 बैठक मे जिला नूहँ पुलिस द्वारा लगाये गये 10 ए0एन0पी0आर0 कैमरों के बारे आमजन को जागरुक करने की अपील की-

 जिला स्तरीय सदभावना कमेटी के सदस्यों से जिला नूहँ मे नशा/शराब, जुआ, साईबर अपराध जैसे अपराधो को रोकने के लिये गये उठाये कुछ अहम फैसले-

 नशा/शराब, जुआ, साईबर अपराध जैसे अपराधो को रोकने के लिये पुलिस को सुचना देने के लिए आमजन से की अपील

Younus Alvi

Nuh, 12 January 

पुलिस अधीक्षक नूंह, श्री वरुण सिंगला भा0पु0से0 द्वारा जिला पुलिस की ओर से गठित जिला स्तरीय सदभावना कमेटी के सदस्यों के साथ आज अपने कार्यालय में मिटिंग ली गई। मिटिंग मे जिला स्तरीय सदभावना कमेटी के सदस्यों ने भाग लिया। मिटिंग के दौरान जिला नूहँ पुलिस द्वारा लगाये गये 10 ए0एन0पी0आर0 कैमरों के बारे आमजन जानकारी देने व जिला नूहँ मे नशा/शराब, जुआ, साईबर अपराध जैसे अपराधो को रोकने मे लिये कुछ अहम फैसले लिये गये। नशा तस्करी / नशे के कारोबार पर पूर्ण रुप से प्रतिबंध लगाने व साईबर जागरुकता करना, अवैध खनन, गौ तस्करी व अन्य अपराधों पर अंकुश लगाना, क्षेत्र में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील करना, आमजन व पुलिस सहयोग को मजबूत करना था। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय सदभावना कमेटी में जिले के प्रतिष्ठित व्यक्तियों को शामिल किया गया है और जिला पुलिस के साथ आमजन से तालमेल बनाने के उद्देश्य से यह कमेटी बनाई गई हैं ।

उन्होने कमेटी के सदस्यो से बिना किसी भय–दबाव के साईबर अपराध करने वालों, आपराधिक मामलों में संलिप्त लोगों, गौ–तस्करी, अवैध खनन, अवैध शराब बेचने वालों, नशा करने व नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों और कानून व्यवस्था को बनाये रखने में बाधा उत्पन करने वालों की सूचना संबन्धित थाना प्रबंधक, उप-पुलिस अधीक्षक और उन्हें सीधे फोन पर देने बारे कहा तथा यह भी कहा कि जल्द ही जिला नूंह के प्रवेश व निकासी मार्गों पर निजि संस्थाओं के सहयोग से 10 ए0एन0पी0आर0 कैमरे लगवाये गये जिससें अपराध व अपराधियों को खोजने में मदद मिलेगी तथा नशा तस्करी / नशे के कारोबार पर पूर्णरुप से प्रतिबंध लगाने के लिए गांवों में सर्च अभियान चलाया जाएगा । जिससे जिला नूहँ मे अपराध स्तर को कम किया जा सके। इस बैठक में सदभावना कमेटी के सदस्यों ने एक स्वर में श्री वरुण सिंगला पुलिस अधीक्षक नूंह के नेतृत्व में जिला नूंह में अपराधों मे भारी कमी आने पर पुलिस अधीक्षक नूंह का धन्यावाद किया व अपने-अपने क्षेत्र से संबंधित जानकारी दी ।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website