Khabarhaq

मुख्यमंत्री उडनदस्ता ने पुन्हाना में घर के अंदर बनाये जा रहे देशी घी फेक्ट्री पर मारा छापा  : 48 टीनों में भरा करीब 720 किलो घी बरामद

Advertisement

 

मुख्यमंत्री उडनदस्ता ने पुन्हाना में घर के अंदर बनाये जा रहे देशी घी फेक्ट्री पर मारा छापा

 : 48 टीनों में भरा करीब 720 किलो घी बरामद

–800 कि.ग्राम क्रीम प्लास्टिक के ड्रम व पतीलों में रखा मिला

सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा

 

Photo — छापामारी के दौरान मौके पर मौजूद अधिकारी

 

खबर हक़ 

पुन्हाना/हरियाणा 

 

मुख्यमंत्री उडनदस्ता रेवाड़ी की टीम ने पुन्हाना शहर के एक घर के अंदर बनाये जा रहे देशी घी की फेक्ट्री पर मारा छापा मारने से हड़कंप मच गया है। टीम ने मौके से 48 टीनों में भरा करीब 720 किलो किया घी बरामद कर सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया है।

मुख्यमंत्री उड़न दस्ते के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार मुख्यमंत्री उडनदस्ता रेवाडी व श्यामलाल जिला खाद्य एवं सुरक्षा अधिकारी नुंह की संयुक्त टीम द्वारा कस्बा पुन्हाना में घनश्याम पुत्र हरीश वासी पुन्हाना द्वारा अपने मकान में बनाये जा रहे देशी घी का निरीक्षण किया गया। दौराने निरीक्षण मौके पर 48 लोहे के टीन जिनमें प्रति टीन करीब 15 किलो की दर से 720 कि.ग्राम घी भरा हुआ था। इसके अलावा लगभग 800 कि.ग्राम क्रीम प्लास्टिक के ड्रम व पतीलों में रखा मिला। जिस पर जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा जब एफ.एस.एस.ए.आई. लाईसैंस मांगा तो घनश्याम कोई लाईसैंस पेश नहीं कर सका। फेक्ट्री संचालक को मौके पर ही नोटिस देकर घी व क्रीम का एक-एक सैम्पल लिया गया। जिसे परीक्षण के लिए सम्बन्धित लैब में भेजा जाएगा। डीएसपी ने बताया कि अगर जांच के दौरान घी और क्रीम के अंदर कोई भी गड़बड़ी या मिलावट पाई जाती है तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website