Khabarhaq

राजस्थान के दो चचेरे भाइयों की हत्या में इस्तेमाल की गई स्कोरोपियो कार का लिंक मेवात से भी जुड़ा है।

Advertisement

राजस्थान के दो चचेरे भाइयों की हत्या में इस्तेमाल की गई स्कोरोपियो कार का लिंक मेवात से भी जुड़ा है।

– शेखपुर घटना में कथित गौ रक्षकों पर देखी गई स्कॉर्पियो गाड़ी मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहीं जांच की बात।

– संबंधित गाड़ी को राजस्थान पुलिस ने जींद से किया है बरामद।

– फिरोजपुर झिरका के विधायक मामन खान विधानसभा में उठा चुके हैं सिकोर्पियो कार का मुद्दा

 

 

फोटो राजस्थान पुलिस के कब्जे में विवादित सिकोर्पियो कार

 

यूनुस अलवी

मेवात

नासिर -जुनेद हत्याकांड के बाद राजस्थान पुलिस ने हरियाणा के जींद जिले से एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी को बरामद किया है। वारदात के बाद यह गाड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। यही गाड़ी नूंह जिले के गांव शेखपुर में घटित घटना में भी देखी गई थी, जिसको बाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था। गौ रक्षकों पर देखी गई थी ये कार पंचायत विभाग के नाम पर पंजीकृत है। फिरोजपुर झिरका के विधायक मामन खान सिकोर्पियो कार का मुद्दा विधानसभा में भी उठा चुके हैं।

शनिवार को इस मामले पर नूंह पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि राजस्थान पुलिस द्वारा उनकी जांच के बाद शेखपुर की घटना की भी जांच की जाएगी। जांच में मिले सबूतों के आधार पर संबंधित मामले में नियम अनुसार उचित कार्रवाई होगी।

एसपी ने कहा की अभी सिकोर्पियो कार राजस्थान पुलिस के कब्जे में और इससे संबंधित आरोपी अभी पकड़े नही गए है। आरोपीयों के पकड़े जाने के बाद राजस्थान से उनको लेकर पूरी तहकीकात की जाएगी।

वहीं उन्होंने मरोड़ा में गौ रक्षक परिजनों के बयान पर राजस्थान पुलिस पर किए गए मुकदमे के संबंध में बताया कि इस मामले में एक एसआईटी गठित की गई है। सभी जरूरी दस्तावेजों के आधार पर राजस्थान पुलिस से भी पूछताछ की जाएगी। दोनों राज्यों की पुलिस समन्वय से मामले की जांच जारी है। जांच के मुताबिक उचित कानूनी कार्रवाई होगी। पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता में यह भी कहा कि क्षेत्र में फिलहाल शांति है। गौ रक्षक परिवार की शिकायत पर नियम अनुसार ही मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website