Khabarhaq

नासिर जुनैद हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन करने वाले 600 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज।

Advertisement

नासिर जुनैद हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन करने वाले 600 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज।

 

– पुलिस का आरोप फिरोजपुर झिरका में प्रदर्शनकारियों ने षड्यंत्र के तहत सड़क जाम कर सरकारी कार्य में डाली बाधा

 

फोटो – शुक्रवार को फिरोजपुर झिरका में किए गया प्रदर्शन

फोटो वरुण सिंगला एसपी नूंह

 

यूनुस अलवी

मेवात/फिरोजपुर झिरका

शुक्रवार को फिरोजपुर झिरका में राजस्थान के घाटमिका निवासी नासिर जुनैद हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हजारों लोगो द्वारा किए गए विरोध – प्रदर्शन करना, गुरुग्राम – अलवर हाईवे जाम करना तथा सरकारी कर्मचारियों से बदसलूकी करना भारी पड़ गया हैं। फिरोजपुर झिरका पुलिस ने एक नामजद सहित करीब 600 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस द्वारा इसमें धारा 143, 147, 149, 153ए, 186, 188, 283, 341, 353 और 504, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश और पहचान आरंभ कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर जुनैद और नासिर की मौत मामले के संबंध में क्षेत्र के कुछ लोगों द्वारा राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया था। ज्ञापन सौंपने के बाद अचानक काफी भीड़ गुरुग्राम – अलवर हाईवे स्थित अंबेडकर चौक पर एकत्रित हो गई। जहां पर प्रदर्शनकारियों ने मामले से जुड़े आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सडक़ पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर डीएसपी सतीश वत्स फिरोजपुर झिरका भी मौके पर पहुंचे। जहां भीड़ को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ ने जाम नहीं खोला और उल्टा पुलिस कर्मीयों के साथ बदसलूकी की, प्रदर्शनकारियों की भीड में नूंह, पुन्हाना, नगीना तथा राजस्थान के आसपास के क्षेत्रों की भीड़ थी। आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर सडक़ को जाम किया जिससे हजारों लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

वरुण सिंगला पुलिस अधीक्षक नूंह ने पत्रकारवार्ता में कहा कि फिरोजपुर झिरका में प्रोटेस्ट करने के लिए जो परमिशन प्रशासन से ली गई थी। उस पर वह खरे नहीं उतरे। शुरुआत में शांतिपूर्वक धरना – प्रदर्शन किया गया, लेकिन बाद में वह उग्र हो गया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद सहित 500 – 600 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो तरह – तरह के कमेंट किए जा रहे हैं उस पर भी युवाओं से अपील है कि शांति कायम रखें। हरियाणा पुलिस अपना काम कर रही है। लिहाजा क्षेत्र में अमन व शांति बरकरार रहनी चाहिए।

 

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website