Khabarhaq

लोहारू भिवानी हत्याकांड के पीड़ित जुनेद व नासिर के परिजनों से मिलने गांव घटमिक पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, प्रत्येक सदस्य को 5/5 लाख रूपये देने की घोषणा

Advertisement

वीरवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत देश के सबसे चर्चित लोहारू भिवानी हत्याकांड के पीड़ित जुनेद व नासिर के परिजनों से मिलने गांव घटमिक पहुंचे। इस मौके पर सीएम के साथ आला अधिकारी और केई मंतरी भी मौजूद थे। सीएम ने जहां घटना को दुखद बताया वही राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नासिर और जुनैद के परिवार से मुलाकात कर आर्थिक मदद की घोषणा भी की।

CM ने नासिर की पत्नी और एक गोद ली बच्ची को 1-1 लाख रुपए कैश और 4-4 लाख की एफडी की घोषणा की है। वहीं जुनैद की पत्नी और 6 बच्चों के लिए प्रत्येक को 1-1 लाख कैश व 4-4 लाख की एफडी का ऐलान किया गया है। इस तरह नासिर के परिवार को 10 लाख व वे जुनेद के परिवार को 35 लाख की आर्थिक मदद दी गई है। घाटमीका गांव में हेलिपैड के पास ही बने टैन्ट में मुख्यमंत्री ने नासिर और जुनैद के परिवार के 30-35 सदस्यों के साथ मुलाकात की ! मुख्यमंत्री ने उदय पुर की कन्हइया घटना और घाटमिका कि घटना में फ़र्ख बताया। मुख्यमत्री की आर्थिक घोषणा को लेकर कुछ सामाजिक लोगो ने एतराज भी जताया हे।

https://youtu.be/uUOmrMx4ov0

 

आपको बता दें कि बहुत चर्चित मामले राजस्थान के घाटमीका गांव जुनेद व नासिर के परिजनों से मिलने आज राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पहुंचे। सीएम से पहुंचने से पहले ही गांव चारों तरफ पुलिस छावनी में बदला गया। गांव के लोगों को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं थी लगभग आधे घंटे सीएम अशोक गहलोत ने परिवार के लोगों से बातचीत की और जुनैद व नासिर के परिजनों को 4- 4 लाख एफडी व 1 लाख नगद प्रति व्यक्ति देने की घोषणा की। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि हरियाणा के सीएम से बात चल रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

 

लेकिन घाटमीका गांव में आरोपियों को गिरफ्तारी को लेकर चल रहे धरना प्रदर्शन के लोग अशोक गहलोत के इस घोषणा से खुश नजर नहीं आए उन्होंने कहा कि सरकार हमें बरगलाना चाहती है हम ऐसा हरगिज बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कन्हैया की हत्या की गई थी उसको 1 करोड़ रुपए ओर 2 सरकारी नौकरियां दी गई थी , लेकिन यहां 2 लोग ज़िंदा जलाए गए हैं उनको सिर्फ 5- 5लाख की आर्थिक सहायता दी जा रही है यह हमारे साथ धोखा व दोगलापन किया जा रहा है, लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए जब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा हम सीएम के आश्वासन व घोषणा से बिल्कुल भी खुश नहीं है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website