Khabarhaq

Big News:सऊदी अरब फुटबॉल संघ के फाइनल प्रोग्राम में हबीब हवन नगर ने हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर मेवात और हरियाणा का मान बढ़ाया

Advertisement

राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप संतोष ट्रॉफी फाइनल मैच में हरियाणा का प्रतिनिधित्व हबीब हवन नगर ने किया
-मेवात में खुशी की लहर,
– सऊदी अरब के रियाद में खेला गया फाइनल मैच
-राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप संतोष ट्रॉफी फाइनल मैच का सऊदी अरब फुटबाल संघ ने किया है आयोजन
-शनिवार को रियाद में कर्नाटक और मैद्यालय के बीच फाइनल मैंच खेला गया जिसमें कर्नाटक चैंपियन बनी

फोटो-सऊदी अरब फुटबॉल संघ के अध्यक्ष अब्दुल्लाह बिन फैसल अल सऊद के साथ भारत के राजदूत, और भारत के प्रतिनिधि, साथ में हबीब हवन नगर

यूनुस अलवी
मेवात/हरियाणा
अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ भारत की ओर से 23 दिसंबर 2022 से आयोजित किये गए। राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप संतोष ट्रॉफी के सेमीफाइनल और फाइनल मैच सऊदी अरब के किंग फहद और रियाज अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आयोजित किये गये।

शनिवार को रियाद में कर्नाटक और मैद्यालय के बीच खेले गए फाइनल मैच में हरियाणा की ओर से मेवात के छोटे से गांव हवन नगर निवासी एंव हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मोहम्मद हबीब ने प्रतिनिधित्व किया। जिससे मेवात के लोगों में खुशी की लहर है। इतने बडे आयोजन में देष के सबसे पिछड़े जिलों में षामिल मेवात जिला के एक छोटे से गांव के बेटे का षामिल होना गर्व की बात है।


हरियाणा फुटबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मोहम्मद हबीब ने बताया कि जिस तरह क्रिकेट भारत सहित कई देषों में पसंदीदा खेल है उसी तरफ गल्फ देषों में फुटबाल सबसे लोकप्रिय खेल है।

आपको बता दे की अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ भारत और साऊदी अरब फुटबाल संघ के बीच सैमीफाईनल और फाईनल मैंच साऊदी अरब में कराने का समझौता हुआ था। राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप संतोष ट्रॉफी के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले एक मार्च और चार मार्च को सऊदी अरब के रियाद स्थित किंग फहद स्टेडियम में खेले गये। चार मार्च को कर्नाटक और मैद्यालय के बीच रियाद के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में फाइनल मैच खेला गया। जिसमें कर्नाटक ने मैद्यालय को तीन दो से हराकर राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप संतोष ट्रॉफी 2022-2023 का चैंपियन बना। संतोष ट्रॉफी में देश भर की 36 टीमों ने भाग लिया। जिसमें पंजाब, मैद्यालय, कर्नाटक और सर्विसेज टीमें सेमीफाइनल तक पहुंची थी।


हबीब ने बताया कि फाइनल मैच में शिरकत करने का देश की सभी एसोसिएशन को मौका दिया गया था। हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन की ओर से उसे भेजा गया है। जो मेवात जैसे पिछड़े इलाके के लिए गौरव की बात है। हबीब हवननगर ने हरियाणा की ओर से प्रतिनिधित्व करने का मौका देने पर हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन, अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ, हरियाणा सरकार और भारत सरकार का धन्यवाद किया है।

Khabarhaq
Author: Khabarhaq

0 Comments

No Comment.

Advertisement

हिरयाणा न्यूज़

महाराष्ट्र न्यूज़

हमारा FB पेज लाइक करे

यह भी पढ़े

Please try to copy from other website